दिल्ली 50 हजार का मेकअप करवाकर मां- बेटी बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से हुई फरार

50 हजार का मेकअप करवाकर मां- बेटी बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से हुई फरार

50 हजार का मेकअप करवाकर मां- बेटी बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से हुई फरार

दिल्ली: ब्रिटेन में एक अजीब मामला सामने आया है. मेकअप कराने आई दो महिलाओं ने ऐसा कारनामा किया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल मामला एक ब्यूटी पार्लर का है जहां दो महिलाएं 50 हजार का मेकअप करवाकर बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से रफू चक्कर हो गई. 

अपील करते हुए एक पोस्ट शेयर किया: 
इस हरकत पर एक्शन लेने के लिए ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने पुलिस से शिकायत की है. इसी के साथ मालकिन ने सोशल मीडिया पर उन महिलाओं को खोजने की अपील करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. 

आपको बता दें पार्लर की मालकिन का नाम जेड एडम्स है. 28 वर्षीय जेड ने बताया कि दो दिन पहले हि दो महिलाएं उनके पार्लर में आई थी. उन्होनें खुद का मां बेटी के रुप में परिचय दिया था. मेकअप के साथ ही दोनों ने Botox ट्रीटमेंट ओर अन्य प्रकार के ट्रीटमेंट भी लिए थे. लेकिन जब बिल देने का टाइम आया तो दोनों मां- बेटी ब्यूटी पार्लर से फरार हो गई. बिल 48,942 रुपये का आया था. 

बोलने के ढंग से वो दोनों आयरिश लग रही थीं: 
जेड एडम्स ने फेसबुक पर महिला की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कृप्या चोर की तस्वीर शेयर करें. दुर्भाग्य से कल मेरे क्लिनिक में ये महिला और उसकी बेटी ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए आई थीं, लेकिन बिना भुगतान के ही वो फरार हो गई. एडम्स ने बताया कि उनके बोलने के ढंग से वो दोनों आयरिश लग रही थीं.  

जानकारी के मुताबिक महिलाएं मेकअप और ट्रीटमेंट कराने के बाद वेटिंग रुम में बैठी थी. जब पैसे देने की बारी आई तो बहाने से बाहर चली गईं और फिर वापस ही नहीं लौटीं. वो अपने पीछे एक बैग छोड़ गई थीं, ताकि लोगों को लगे कि वो लौटने वाली हैं. लेकिन वह दोनों चकमा देकर निकल गई और वापस नहीं आई. 

और पढ़ें