यूपी: पांच बच्चों को लेकर गंगा नदी में कूदी मां, खुद तैरकर बाहर निकली

यूपी: पांच बच्चों को लेकर गंगा नदी में कूदी मां, खुद तैरकर बाहर निकली

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दिल दहला देने वाला दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा नदी में कूद गई. इसके बाद महिला खुद तैरकर बाहर आ गई लेकिन पांचों बच्चे डूब गए. यह घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया. जानकारी के मुताबिक घटना जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले जहांगीराबाद गांव के गंगा घाट की है. 

Coronavirus Updates: देश में अब तक हुए हैं 1 लाख 86 हजार टेस्ट, 4.3% पॉजिटिव- स्वास्थ्य मंत्रालय 

महिला ने कहा कि मैंने बच्चों को डुबो दिया:
महिला ने पांचों बच्चों के साथ आत्महत्या की नीयत से गंगा नदी में छंलाग लगाई थी, लेकिन खुद तैरकर बाहर आ गई और पांचों बच्चे डूब गए. इनमें तीन बच्चियां और दो बेटे हैं. ग्रामीणों के पूछने पर महिला ने कहा कि मैंने बच्चों को डुबो दिया. महिला का कहना है कि इसका अपने पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था इससे वो बेहद परेशान हो गई थी. उसके बाद उसने ये कदम उठाया है.

Coronavirus Updates: राजस्थान में थमने का नाम नहीं ले रहा कोरोना का ग्राफ, 796 हुई मरीजों की संख्या 

घटना के समय पति घर पर नहीं था:
बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था. बच्चों के पिता मृदुल यादव की मानें तो वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गए थे. सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा. उसने बताया कि पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ भी है और समझ में नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम कैसे उठाया. खबर लिखे जाने तक डूबे बच्चों की तलाश में गोताखोर और पुलिस लगे रहे. लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका.

और पढ़ें