Mirzapur 3 में होगी मुन्ना भैया की एंट्री, तीसरे सीजन से जुड़ी बड़ी अपडेट आई सामने

मुंबई : मिर्जापुर (Mirzapur) एक पॉपुलर वेब सीरीज है और इसके तीसरे सीजन का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. पिछले 2 सीजन हिट रहे हैं और दर्शक इससे इतना ज्यादा जुड़ गए हैं कि मुन्ना भैया की डेथ में भी उन्हें परेशान कर दिया था. अब ये यह खबर आ रही है कि मुन्ना भैया मरे नहीं है बल्कि अगले सीजन में उनकी धमाकेदार एंट्री होने वाली है.

3 से जुड़े कई राज से पर्दा उठने वाला है क्योंकि मैं हंस के मन में कहीं सारे सवाल चल रहे हैं और वह यह जानना चाहते हैं कि क्या मुन्ना भैया की पत्नी गुड्डू भैया से उनकी मौत का बदला लेगी. कालीन भैया के साथ उनके रिश्ते सुधरेंगे या बिगड़ जाएंगे यह भी एक बड़ा सवाल है.

ईशा तलवार को मिर्जापुर में काफी पसंद किया गया था और हाल ही में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह इसकी शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने बताया है कि अगले सीजन में वह गुड्डू भैया और गोलू से अपने पति की मौत का बदला लेगी.

ये अपडेट भी सामने आ रहा है कि मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया की वापसी होने वाली है. वह तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं और फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि दिव्येंदु की मिर्जापुर में वापस एंट्री होगी. शो की ऑफिशियल रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है.