VIDEO : राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर लाइव मर्डर करने वाला शंभूलाल रैगर लड़ेगा लोकसभा चुनाव!

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/18 04:41

जयपुर। साल 2017 में उदयपुर जिले के राजसमंद से सामने आए दिल दहला देने वाले लव जिहाद हत्याकांड में एक मुस्लिम मजदूर की निर्मम हत्या करने वाले शंभुलाल रैगर ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। चर्चाओं के मुताबिक, फिलहाल राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद शंभुलाल रैगर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मैदान में कूद सकता है। यह भी चर्चा है कि शंभूलाल रैगर उत्तरप्रदेश के आगरा से चुनाव लड़ सकता है।

राजसमंद लाइव मर्डर केस में खुलासा, शंभूलाल ने इसलिए की थी अफराजुल की हत्या

खबरों के अनुसार, बताया जाता है कि चुनाव लड़ने की इच्छा के चलते उत्तरप्रदेश की एक स्थानीय राजनीतिक पार्टी शंभुलाल के सम्पर्क में है। बताया जा रहा है कि पार्टी के नेताओं ने शंभूलाल से संपर्क साध चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखा था, जिस पर शंभूलाल ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि शंभूलाल रैगर आगरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

राजसमंद लाइव मर्डर मामले पर बोले डीजीपी, कहा - कोई शख्स कैसे कर सकता है ऐसा जघन्य अपराध

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना है कि वो लगातार शंभुलाल रैगर के संपर्क में थे और उनके द्वारा प्रस्ताव स्वीकार करने के बाद यह उनके लिए खुशी की बात होगी कि वे आगरा से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी के लिए केवल हिंदू उम्मीदवार चाहिए और शंभूलाल से अच्छा उम्मीदवार कोई हो नहीं सकता। पार्टी इस मामले में जल्द ही औपचारिक घोषणा भी कर सकती है।

इन तमाम चर्चाओं के बीच एक हत्या के दोषी को चुनावी मैदान में उतारे जाने के बारे में सवाल करने पर इस पार्टी के अध्यक्ष ने ऐसे कई बड़े नेताओं के नाम गिनाए, जिनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगे हैं। ऐसे में पार्टी अध्यक्ष का कहना है कि जब देश में इनते बड़े नेताओं पर आरोप लगे हैं, तो फिर शंभुलाल के चुनाव लड़ने में किसी को कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए।

लव जिहाद के नाम पर लाइव मर्डर करने वाला और वी​डियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि पिछले साल यानि 2017 में राजसमंद के पास एक अधजला शव मिला था, जिसकी पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले 50 वर्षीय मजदूर मोहम्मद अफराजुल के रूप में हुई थी। बाद में हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें अफराजुल पर शंभुलाल पहले कुदाल से वार करता हुआ दिख रहा है। इसके बाद अधमरा होने की स्थिति मेंं उस पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर देता है। वीडियो में आरोपी सभी जिहादियों का ऐसा हाल करने की बात कहते हुए दिखाई दे रहा था।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in