IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले म्यूजिक इवेंट का हुआ ऐलान, अरिजीत सिंह समेत ये तीन सिंगर करेंगे शिरकत

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में 12वां मुकाबला भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाना है. मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही बीसीसीआई ने म्यूजिक इवेंट की घोषणा कर फैंस की उम्मीदों में चार चांद लगा दिये है. मुकाबले से पहले 12ः30 बजे रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है. 

बीसीसीआई ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले से महज कुछ घंटे पहले घोषणा कर सभी की बेसर्बी को और बढ़ा दिया है. बीसीसआई ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि मुकाबले से पहले 12ः30 बजे रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है. जहां कई बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी. जिसमें गायक अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह शामिल होंगे. जो करीब 1 से डेढ़ घंटे तक म्यूजिक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले है.
 
वर्ल्ड कप के आगाज पर इवेंट का होना था आयोजनः
दरअसल इससे पहले वर्ल्ड कप के आगाज में इवेंट का आयोजन किया जाना था. लेकिन उसे अंतिम समय में रद्द कर दिया गया. उसके बाद से ही उम्मीद लगायी जा रही थी कि अब भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन देखने को मिल सकता है. जिसपर अब बीसीसीआई ने पुष्टि कर दी है. ऐसे में कहा जा सकता है कि ये मुकाबला किसी खिताबी जंग से कम नहीं रहने वाला है. 

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाना है. मुकाबला अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये दोनों ही टीमों के लिए टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला रहने वाला है.