VIDEO: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने साधा निशाना,कहा-पहले BJP तय तो करे उनका दूल्हे राजा नंबर-1 कौन ?

जयपुर: पीसीसी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि राज्यवर्धन राठौड़ दूल्हे राजा नंबर 2, 3, 4 कोई तो हैं, हम उनके द्वारा लगाए आरोप पर बहस के लिए तैयार है. पहले बीजेपी तय तो करे उनका दूल्हे राजा नंबर-1 कौन ? पवन खेड़ा ने कहा कि गहलोत सरकार ने जनता को महंगाई से राहत दी. सरकार ने सभी वर्गों का ध्यान रखकर योजनाएं बनाई. राजस्थान में इस बार रिवाज बदलेगा. पवन खेड़ा ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. बीजेपी सरकार ने महंगाई कम करने को लेकर कोई काम नहीं किया. गहलोत सरकार की नीयत स्पष्ट है. बीजेपी सरकार में खुद में लड़ाई हो रही. गहलोत सरकार अपने वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. 

पवन खेड़ा ने कहा कि हमारी उपलब्धि है, सरकार का दिल धड़कता है. हर वर्ग, हर व्यक्ति के लिए दिल धड़कता हैं. पूरी विनम्रता के साथ हमारी सरकार ने कार्य किया. आज जब दिल्ली से आ रहा था तब दिल्ली एयरपोर्ट पर मुझे एक सज्जन मिले. उन्होंने मेरे पास आकर कहा, मैं संघ से हूं लेकिन मेरा ये कहना हैं. राजस्थान में इस बार रिवाज बदलेगा. उन्होंने मुझसे कहा कि हमारे पास सरकार की परफॉर्मेंस का कोई जवाब नहीं.

पवन खेड़ा ने कहा कि मेरा साफ कहना है मतदान वाले दिन आप देखेंगे. संघ की शाखा में जाने वाला व्यक्ति भी कांग्रेस को वोट देते हुए नजर आएगा.कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने हर वर्ग को छुआ. मैं भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देता हूं. हमारा बही-खाता सामने रखने को तैयार है. भाजपा चुनौती स्वीकार करे. पवन खेड़ा ने कहा कि भारत-INDIA शब्दावली अलग है. बेवजह विवाद खड़ा किया जा रहा है. पेट्रोल, भारत पेट्रोलियम से भराओ या फिर इंडियन ऑयल से" "पेट्रोल तो महंगा ही मिलना हैं.

कोटा रिवर फ्रंट को लेकर पवन खेड़ा ने कहा कि पूरे देश में रिवर फ्रंट मिसाल है. अशोक चांदना के धरने देने और भरत सिंह के मुद्दे पर कहा कि जहां विपक्ष कमजोर होता वहां हमारे ही लोग विपक्ष की भूमिका निभाते हैं. इससे ब्यूरोक्रेसी दबाव में रहती है. पवन खेड़ा ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने हाल ही में कहा कि 2 हजार साल से चली आ रही सामाजिक त्रुटियों की बात कही. धर्म की कमियों पर बात कही, यही तो बात DMK ने कही. सामाजिक विषमताओं को दूर करने की बात कही.