नई दिल्ली सिद्धू के बयान ने बढ़ाया सियासी पारा, कहा- मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना

सिद्धू के बयान ने बढ़ाया सियासी पारा, कहा- मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना

सिद्धू के बयान ने बढ़ाया सियासी पारा, कहा- मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना

नई दिल्ली: अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की शान में खूब कसीदे पढ़े. सिद्धू के इस बयान के बाद पंजाब का सियासी पारा बढ़ गया है. 

नवजोत सिंह ने मंगलवार को कहा कि मेरे विजन और पंजाब के लिए काम को आम आदमी पार्टी ने हमेशा पहचाना है. फिर चाहे वह 2017 से पहले की बात हो, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार हो या बिजली संकट का सामना. सिद्धू ने कहा कि आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं तो यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है. 

आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की अटकलें तेज: 
सिद्धू के इस ट्वीट के बाद उनके आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने की अटकलें तेज हो गई है. हालांकि हाल ही में सिद्धू ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि प्रदेश को दिल्ली मॉडल की नहीं, बल्कि पंजाब मॉडल की जरूरत है. नीति पर काम न करने वाली राजनीति महज नकारात्मक प्रचार है और लोकपक्षीय एजेंडे से वंचित नेता राजनीति सिर्फ बिजनेस के लिए करते हैं. इसलिए विकास बगैर राजनीति उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है.

सिद्धू और कैप्टन के बीच पिछले कई दिनों से चल रही खींचतान:
गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच पिछले कई दिनों से आपसी खींचतान चल रही है. सिद्धू कांग्रेस पार्टी और पंजाब सरकार में अहम पद मांग रहे हैं, लेकिन अमरिंदर सिंह उन्हें न तो कैबिनेट में शामिल करना चाहते हैं और न ही पंजाब कांग्रेस का प्रमुख बनने देना चाहते हैं. 

और पढ़ें