Mumbai सिद्धांत के साथ डेटिंग की खबर के बीच नव्या ने बदला अपना इंस्टा पोस्ट, फैंस कर रहे थे बातें

सिद्धांत के साथ डेटिंग की खबर के बीच नव्या ने बदला अपना इंस्टा पोस्ट, फैंस कर रहे थे बातें

सिद्धांत के साथ डेटिंग की खबर के बीच नव्या ने बदला अपना इंस्टा पोस्ट, फैंस कर रहे थे बातें

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. वजह है उनका एक एक्टर को डेट करना. खबर है कि नव्या गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं. दोनों की ओर से अभी तक इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. नव्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसे देखने के बाद फैंस ये कहने लगे थे कि यह दोनों कन्फर्म एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

नव्या और सिद्धांत को अक्सर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा जाता है. हाल ही में नव्या ने अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-' यह तस्वीर चांद ने क्लिक की है.' इसके साथ लव यानी चांद वाला इमोजी भी लगाया था.

मुंबई : सिद्धांत में भी अपने सोशल मीडिया से पहाड़ों के बीच बैठे हुए तस्वीर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-' जहां पर हमारे बुढ़ापे की बातों का इंतजार कर रहा हूं.' सिद्धांत की इस पोस्ट पर नव्या ने कमेंट करते हुए सूरज की इमोजी भेजी है. इसके अलावा सिद्धांत ने एक वीडियो भी शेयर किया है. वह उसी लोकेशन का है, जहां का नव्या का फोटो है. यह देखकर इनके डेट करने की अटकलें और भी बढ़ गई है.

अमिताभ बच्चन ने भी ऋषिकेश से एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि इसे नव्या ने क्लिक किया है. इसके बाद से ही फैंस सभी चीजों के तार जोड़ने लगे थे. सोशल मीडिया पर नव्या और सिद्धांत के बारे में चल रही बातों को देखते हुए नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बदलाव कर दिया है. उन्होंने चांद की जगह स्टार इमोजी लगा दी है और सिद्धांत की पोस्ट से अपना कमेंट भी डिलीट कर दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धांत को आखरी बार दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ गहराइयां में देखा गया था. वह जल्द ही इशान खट्टर और कैटरीना कैफ के साथ भूत में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं.

और पढ़ें