शादी से पहले Neena Gupta ने दी टेस्ट ड्राइव की सलाह, lust stories 2 का टीजर रिलीज

मुंबई : नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज (Lust Stories 2) अपने दूसरे सीजन को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है. पिछली बार की तरह इस बार भी चार डायरेक्टर दर्शकों के सामने 4 कहानी पेश करने वाले हैं.

सीरीज के पहले सीजन में जहां भूमि पेडणेकर, संजय कपूर, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी जैसे कलाकार नजर आए थे. वहीं अब दूसरे सीजन में कई जाने-माने चेहरे इस सीरीज में नजर आने वाले हैं.

मैट्रिक्स में कुछ समय पहले ही लस्ट स्टोरी सीजन 2 का अधिकार इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसकी शुरुआत एक मोंटाज के साथ हो रही है जिसमें तमन्ना भाटिया, काजोल, मृणाल ठाकुर समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को दिखाया गया है.

इसके बाद ग्रे हेयर स्टाइल में नीना गुप्ता को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि जब गाड़ी खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव लेते हैं तो शादी करने से पहले क्यों नहीं. उनका ये अंदाज सभी का दिल जीत लेने वाला है.

इसके अलावा तम्मना भाटिया की जोड़ी विजय वर्मा और मृणाल ठाकुर को अंगद बेदी के साथ दिखाया जा रहा है. टीजर में काजोल को ज्यादा नहीं दिखाया गया है. जिसके बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि शायद वह ट्रेलर में दमदार अवतार में नजर आए. अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा, आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष 4कहानियां दर्शकों के लिए लेकर आए हैं.