बिना परमिशन फोटो खींचने पर भड़की Neena Gupta, कही ये बात

मुंबई : नीना गुप्ता (Neena Gupta) हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्ट्रेस हैं जो किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी बेबाक राय के चलते वह हमेशा सुर्खियों में आ जाती हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें वह अलग अंदाज में नाराज होती नजर आ रही है.

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है इसमें वह मुंबई के एक आर्ट फेस्टिवल का मजा लेने के लिए पहुंची हैं. फैंसी ड्रेस और सनग्लासेस में उनका लुक कमाल का लग रहा है. न्यू में आगे एक शख्स नीना गुप्ता का फोटो क्लिक करता हुआ दिखाई दे रहा है जिसे देखकर एक्ट्रेस कहती है कि कोई भी फोटो क्लिक कर लेता है मैं तो प्राइवेट प्रॉपर्टी हूं ना हालांकि यह बात उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में कही.

नीना गुप्ता का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वह उनकी बात का समर्थन भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सेलेब्स की भी अपनी पर्सनल लाइफ होती है और हर जगह उन्हें परेशान नहीं किया जाना चाहिए. नीना गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शुभमंगल सावधान, बधाई दो, गुड बाय और ऊंचाई जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. OTT पर भी उन्होंने अपना जलवा बिखेरा है.