मुंबई Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh का लाखों का सामान हुआ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh का लाखों का सामान हुआ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh का लाखों का सामान हुआ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई : हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले बॉलीवुड के रोमांटिक कपल पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के मंडी के एक नामी होटल से रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की कई चीजें चोरी हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी एपल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी कर ली गई है, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है.

आम इंसान तक तो ठीक लेकिन अब जाने-माने कलाकारों का सामान भी सुरक्षित नहीं रह पा रहा है. बता दें कि शुक्रवार को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) मंडी के एक होटल में रुके थे. रात भर आराम करने के बाद जब सुबह उन्होंने टेबल पर देखा तो वहां से उनका मोबाइल और अंगूठी गायब थी. इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत ही पुलिस को दी.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और होटल स्टाफ और कर्मचारियों से लगातार पूछताछ की जा रही है. इसी के साथ होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की जा रही है. 

कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह एक होटल रूम में दिखाई दे रहे थे, दोनों के हाथ में चाय का कप था और दोनों मौज-मस्ती के मूड में दिख रहे थे. कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और अक्सर इन के फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं.

और पढ़ें