World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड ने घोषित की टीम, विलियमसन की कप्तानी में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के आगाज में महज एक महीने से भी कम का समय बाकी रह गया है. ऐसे में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2023 के लिए खिलाड़ियों का एलान कर दिया है. न्यूजीलैंड ने केन विसियमसन की कप्तानी वाली टीम की घोषणा कर दी है. इन दिनों न्यूजीलैंड की टीम फिलहाल इंग्लैंड में है और 4 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है.

इंग्लैंड में 4 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही वनडे सीरीज न्यूजीलैंड को दूसरे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा. इसी बीच अब कीवी टीम ने अपने वर्ल्ड कप सक्वाड़ का ऐलान कर दिया है. न्यूजीलैंड ने केन विसियमसन की कप्तानी वाली टीम की घोषणा कर दी है. इसमें ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैमपमैन और टॉम लैथम समेत 15 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. 

न्यूजीलैंड ने टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी है. टीम ने घातक गेंदबाज बोल्ट को वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया है. बोल्ट ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी की है. उन्होंने वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 7 ओवरों में 37 रन देकर 3 विकेट झटके. हालांकि न्यूजीलैंड की टीम यह मैच नहीं जीत सकी. 

विश्व कप 2023 के लिए न्यूजीलैंड की टीम:
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, विल यंग.