केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को आएंगे प्रतापगढ़, बाईपास निर्माण की रखेंगे आधारशिला

जयपुर: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आगामी 4 जुलाई को प्रस्तावित प्रतापगढ़ दौरे की तैयारियों को लेकर आज प्रतापगढ़ कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और व्यवस्थाओं को लेकर दिशा निर्देश प्रदान किए. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 4 जुलाई को प्रतापगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर बनने वाले बाईपास निर्माण की आधारशिला रखेंगे. 

गडकरी सुबह उदयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रतापगढ़ पहुंचेंगे उसके बाद 11:00 दशहरा मैदान पर आयोजित होने वाली जनसभा को गडकरी संबोधित करेंगे. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर प्रतापगढ़ में बनने वाले बाईपास निर्माण का शिलान्यास करने के साथ संभाग की अन्य केंद्रीय सड़क योजनाओं का भी गडकरी लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों की भी गडकरी बैठक लेंगे. कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आज कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार दशहरा मैदान पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने पार्किंग व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश प्रदान किए .पास ही कॉलेज ग्राउंड पर बन रहे हेलीपैड स्थल का भी दोनों ने निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की. 

इस दौरान कलेक्टर ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ कार्यक्रम को लेकर बातचीत की. भाजपा प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल ने बताया कि नितिन गडकरी के दौरे की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता  तैयारियों में जुटे हुए हैं, बैठकों का दौर जारी है साथ ही कार्यक्रम में अधिक से अधिक कार्यकर्ता शामिल हो इसके लिए ग्रामीण इलाकों में भी संपर्क किया जा रहा है. पोरवाल ने बताया कि 10,000 से ज्यादा कार्यकर्ता गडकरी की इस सभा में शामिल होंगे. यहां पर भाजपा की ओर से जिले को मिली सौगातों के लिए गडकरी का अभिनंदन भी किया जाएगा.