राजस्थान में कोई लड़ाई नहीं, हम सब मिलकर अगली सरकार बनाएंगे- अशोक गहलोत

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (cm ashok gehlot) ने कहा कि राजस्थान में कोई लड़ाई नहीं है, हम लोग सब मिलकर अगली सरकार बनाएंगे. जयपुर में अखिल भारतीय रैगर महासभा (All India Regar Mahasabha) के राष्ट्रीय महासम्मेलन को संबोधित करते हुए गहलोत ने रविवार को यह बात कही.

मुख्यमंत्री ने कहा कि खबरों में कांग्रेस के भीतर झगड़ों की बात प्रचारित की जाती है, जिससे भाजपा को फायदा मिलता है. उन्होंने कहा कि ‘‘अखबारों में रोज खबर आती रहती है कि राजस्थान कांग्रेस में लड़ाई चल रही है; कोई लड़ाई नहीं है, हम सब मिलकर अगली सरकार बनाएंगे. यह हमारा संकल्प है. हमें जनता का आशीर्वाद चाहिए.’’

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया दबाव में है और मीडिया में इस तरह की खबरे आती हैं जिससे भाजपा को फायदा हो. मुख्यमंत्री ने कहा कि गांधी के परिवार को कोई पूछ नहीं रहा है, अब गांधी परिवार में वोट दिलाने की शक्ति नहीं रही है, जैसी जों खबरें आ रही हैं, वे बकवास हैं. उन्होंने कहा कि आज भी देश की जनता कांग्रेस की सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी को मानती है, जहां वो जाएंगे लाखों लोग इकट्ठे होंगे.

राहुल गांधी का जो संदेश है, वह हम सभी को समझना होगा:
गहलोत ने कहा कि आज हम केंद्र की सरकार में नहीं हैं और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकल रही है जिसमें वह महंगाई कम करने, बेरोजगारी खत्म करने, देश में प्रेम-भाईचारे और लोकतांत्रिक संस्थाओं पर हो रहे हमलों की बात कर रहे हैं. गहलोत ने कहा कि उनका (राहुल गांधी) का जो संदेश है, वह हम सभी को समझना होगा. उन्होंने दावा किया कि राहुल की यात्रा से केंद्र सरकार हिल गई है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बेचैन हो गई है, मीडिया वाले जो दबाव में थे उनपर से दबाव कम होने लगा है …उनको राहुल गांधी की यात्रा को भी कवर करना पड़ रहा है.