Noise ColorFit Icon 2 स्मार्टवॉच वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन के साथ हुई लॉन्च, जानिए कीमत, अन्य विवरण

नई दिल्ली : नॉइज़ ने कलरफिट आइकन 2 स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद लाइनअप में एक नई और किफायती स्मार्टवॉच जोड़ी है. पहनने योग्य ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आता है और इसमें 1.8-इंच AMOLED डिस्प्ले है. स्मार्टवॉच वॉटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन के साथ आती है और हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर के साथ आती है. नॉइज़ कलरफिट आइकन 2 स्मार्टवॉच 1,999 रुपये की कीमत के साथ आती है. यह दो रंग विकल्पों में आता है, एलीट ब्लैक और एलीट सिल्वर.

नॉइज़ कलरफिट आइकन 2 स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन: 

नॉइज़ कलरफिट आइकन 2 स्मार्टवॉच में 1.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 368x448 पिक्सल है. स्मार्टवॉच एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आती है और सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करती है. नॉइज़ कलरफिट आइकन 2 स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आती है. यह डिवाइस उपयोगकर्ताओं को स्मार्टवॉच से सीधे कॉल करने और प्राप्त करने में सक्षम बनाता है. पहनने योग्य उपकरण बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन के साथ भी आता है. उपयोगकर्ता हालिया कॉल लॉग्स तक पहुंच सकते हैं और डिवाइस में 10 संपर्कों तक स्टोर कर सकते हैं.

हृदय गति, SpO2, नींद, तनाव, सांस अभ्यास और महिला चक्र सहित महत्वपूर्ण आंकड़ों पर नज़र रखने के लिए शोर स्वास्थ्य सूट शामिल है. इसमें दैनिक अनुस्मारक और मौसम पूर्वानुमान के लिए एक उपयोगी उत्पादकता सूट भी है. साथ ही, आपको नॉइज़फिट आइकन 2 स्मार्टवॉच के साथ 60+ स्पोर्ट्स मोड और 150+ वॉच फेस मिलते हैं. स्मार्टवॉच IP68 ट्रेडिंग के साथ आती है जो डिवाइस को धूल और पानी प्रतिरोधी बनाती है. कंपनी का यह भी दावा है कि नॉइज़ कलरफिट आइकन 2 स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक का बैटरी बैकअप दे सकती है.