पुराने मॉडल में नए फीचर्स के तड़के के साथ Nokia ने किया 3310 को भारत में लॉन्च

FirstIndia Correspondent Published Date 2017/05/16 17:41

नोकिया का नाम आते ही सभी लोगों के दिलों में नोकिया के सबसे पॉपुलर स्मार्ट फोन 3310 की छवी उभर आती है। ग्राहकों में नोकिया के इस मॉडल के प्रति क्रेज को देखते हुए कम्पनी ने इसके सबसे पॉपुलर मॉडल 3310 को भारत में लॉन्च कर दिया है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि कम्पनी ने इसकी किमत भी इसके मॉडल के नाम के अऩुसार 3310रु ही रखी है। इस फोन में नए डिजाइन के साथ कम्पनी ने पुरानी यादो को भी ध्यान में रखा है।

 

 कंपनी के मुताबिक इस फोन में वो सबकुछ है जो पुराने 3310 में था. चाहे सांप वाला गेम हो या फिर दमदार मजबूती इस फोन का डिजाइन पिछले हैंडसेट के मुकाबले बदला गया है। इसकी स्क्रीन अब सूरज की रौशनी में भी देखी जा सकेगी और साइज 2.4 इंच कर्व्ड है। इस फोन को ज्यादा चार्ज करने की जरुरत नहीं होगी, क्योंकि इसका बैकअप दमदार है. कंपनी का दावा है कि यह एक दिन का टॉक टाइम देगी, जबकि महीने भर का स्टैंडबाइ बैअकप. माइक्रो यूएसबी के जरिए इसे चार्ज किया जा सकेगा. यानी अब पतली या मोटी पिन ढूंढनी नहीं होगी।

 

 
Nokia 3310 में पहले की तरह पुश बटन हैं और बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। इसके दो वैरिएंट होंगे इनमें से एक में एक सिम लगा सकेंगे जबकि दूसरे में दो सिम लगा सकेंगे। 2.4 इंच कर्व्ड ग्लास के जरिए अब इसे सनलाइट में भी देखा जा सकता है. इसकी बैटरी 1,200mAh की है। आपको बता दे कि ग्राहक इसे  18 मई से खरीद सकेंगे।

 

Technology, Nokia 3310 launch, Gadgets,  Nokia 3310 launch in india, Nokia news 

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in