Nothing CMF ने भारत में लॉन्च किए ईयरबड, स्मार्टवॉच, GaN चार्जर, जानिए कीमत, विवरण

नई दिल्ली : नथिंग के नए उप-ब्रांड सीएमएफ ने भारत में अपने उत्पादों की पहली श्रृंखला लॉन्च की है. इस नए सब-ब्रांड के तहत कंपनी ने बड्स प्रो, वॉच प्रो और पावर 65W GaN चार्जर लॉन्च किया है. सीएमएफ वॉच प्रो-मेटालिक ग्रे और डार्क ग्रे की कीमत क्रमशः 4,999 रुपये और 4,499 रुपये है. सीएमएफ बड्स प्रो-डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ऑरेंज की कीमत 3,499 रुपये, CMF पावर 65W GaN चार्जर-डार्क ग्रे और ऑरेंज की कीमत 2,999 रुपये है.

सीएमएफ बड्स प्रो स्पेसिफिकेशन: 

सीएमएफ बड्स प्रो नामक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 45 डीबी हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, स्पष्ट कॉल के लिए क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी और एक शक्तिशाली डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर के साथ एक इष्टतम ध्वनि अनुभव देने का वादा करता है. कंपनी का यह भी दावा है कि ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 11 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकते हैं और इसे साथी नथिंग एक्स ऐप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.

सीएमएफ वॉच प्रो स्पेसिफिकेशन:

सीएमएफ वॉच प्रो में 1.96 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले है जो 58pfs रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. यह व्यापक स्वास्थ्य ट्रैकिंग प्रदान करता है, 110 खेल मोड का समर्थन करता है, सटीक स्थान डेटा के लिए अंतर्निहित जीपीएस शामिल है, और 13 दिनों तक की बैटरी जीवन का दावा करता है. इसके अतिरिक्त, इसकी एआई-संचालित कॉल क्षमता चलते-फिरते स्पष्ट और निर्बाध संचार सुनिश्चित करती है. एकाधिक उपग्रह पोजिशनिंग सिस्टम के समर्थन से, आप दौड़ने, साइकिल चलाने, पैदल चलने और लंबी पैदल यात्रा जैसी गतिविधियों के लिए आसानी से सटीक स्थान, ट्रेस और दूरी डेटा प्राप्त कर सकते हैं.

सीएमएफ वॉच प्रो 340mAh बैटरी द्वारा संचालित है, जो सामान्य उपयोग के साथ 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. जल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ, यह बरसात और गीली स्थितियों को आसानी से झेल सकता है. पहनने योग्य ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ भी आता है. आप डायलपैड के साथ अपनी संपर्क सूची तक पहुंच सकते हैं, जिससे आप चलते-फिरते कॉल करने और प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं. अंतर्निर्मित माइक्रोफ़ोन और स्पीकर पृष्ठभूमि शोर को कम करते हैं और भाषण गुणवत्ता को बढ़ाते हैं.

पावर 65W GaN चार्जर स्पेसिफिकेशन:

CMF Power 65W GaN चार्जर एक छोटा, पोर्टेबल और व्यापक रूप से संगत डिवाइस है. फोन और लैपटॉप से ​​लेकर ईयरबड और टैबलेट तक, इसके दो यूएसबी-सी पोर्ट और यूएसबी-ए पोर्ट आपको कवर करते हैं. इसमें सबसे कुशल चार्जिंग अनुभव के लिए नवीनतम GaN तकनीक शामिल है. मजबूत तापीय चालकता और उच्च तापमान प्रतिरोध के साथ, सीएमएफ पावर 65W चार्जर गर्मी अपव्यय में भी उत्कृष्टता प्राप्त करता है. परिणाम एक ऐसा पावरहाउस है जो नथिंग फोन (2) को केवल 25 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है.