Live News »

असम में जहरीली शराब से मरने वालों की तादाद अब 93 तक पहुंची
असम में जहरीली शराब से मरने वालों की तादाद अब 93 तक पहुंची

गुवाहाटी। हाल ही में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के लोगों के लिए मौत का घूंट साबित हुई जहरीली शराब का कहर अब असम में भी देखने को मिला है। यूपी एवं उत्तराखंड के बाद अब असम में भी जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों की तादाद आज 93 तक पहुंच चुकी है। मरने वालों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। इसके साथ ही जहरीली शराब के सेवन की वजह से कई अन्य लोग बीमार भी पड़े हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, जहरीली शराब का यह कहर असम के गोलाघाट जिले में देखने को मिला है, जहां गुरुवार की रात चाय के एक बागान में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने के बाद कल पांच महिलाओं सहित 17 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 30 अन्य बीमार पड़ गए थे। पुलिस का कहना है कि ये लोग यहां स्थित सलमीरा टी एस्टेट के श्रमिक हैं। जहरीली शराब के सेवन से बीमार पड़े लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। चिकित्सकों का कहना है कि शराब की वजह से ये मौतें हुईं हैं और अस्पताल लाए गए ज्यादातर लोगों की हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक, 250 से ज्यादा लोगों ने गुरुवार को चाय के एक बागान में शराब पी थी और शराब को एक ही दुकानदार से खरीदा गया था। ऐसे में मृतकों की संख्या और बढ़ने की भी आशंका है। फिलहाल इस मामले को लेकर जिला प्रशासन से मामले की जांच करने और फौरन कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं घटना को लेकर जिले के दो आबकारी अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in