Live News »

राजस्थान समेत तीनों राज्यों में 17 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह

राजस्थान समेत तीनों राज्यों में 17 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण समारोह

जयपुर। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सत्ता में आने के साथ ही मुख्यमंत्री के नाम को लेकर शुरू हुई दौड़ आज पूरी हो गई है। राजस्थान में अशोक गहलोत मुख्यमंत्री होंगे, वहीं सचिन पायलट ​उपमुख्यमंत्री की भूमिका का निर्वहन करेंगे। वहीं तीनों राज्यों में शपथ ग्रहण समारोह 17 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा।

अशोक गहलोत के सीएम का ऐलान और सचिन पायलट के मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा के बाद दोनों नेता जयपुर पहुंचे जयपुर में दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया इसके बाद निजी होटल में विधायक दल की बैठक हुई। विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस का डेलिगेशन राजभवन पहुंचा, जिसमें अशोक गहलोत सचिन पायलट, सीपी जोशी सहित तमाम नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात की और विधायकों का समर्थन पत्र सौंपा।

राज्यपाल से 17 दिसंबर शपथ ग्रहण समारोह समय मांगा है। 17 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह में राहुल गांधी सहित तमाम बड़े नेता शिरकत करेंगे। गहलोत ने किसानों की कर्जमाफी पर कहा कि पहली केबिनेट होने दो। वहीं पायलट ने कहा कि घोषणा पत्र के सभी वादों को पूरा किए जाएगा।

राजस्थान समेत तीनों राज्यों में नई सरकार के मुखियाओं के पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण का समारोह 17 दिसम्बर को होगा। इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे। राजस्थान में शपथ ग्रहण समारोह सुबह सवा 10 बजे होगा, वहीं मध्यप्रदेश में दोपहर 1.30 बजे हो शपथ ग्रहण समारोह होगा और छत्तीसगढ़ में अपराह्न 4.30 बजे शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।

17 दिसंबर को राजस्थान की राजधानी जयपुर में होने वाले शपथ-ग्रहण समारोह के अतिरिक्त राजभवन में शपथ ग्रहण नहीं होगा। इसको लेकर कांग्रेस दल ने राज्यपाल कल्याण सिंह को जानकारी दी है और क​हा है कि यहां सीएम और डिप्टी सीएम शपथ लेंगे। वहीं इसके बाद मंत्रिमंडल का गठन किया जाएगा।

और पढ़ें

Most Related Stories

जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट संचालन का सातवां दिन, कुल 8 फ्लाइट हुई संचालित, 12 रही रद्द

जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट संचालन का सातवां दिन, कुल 8 फ्लाइट हुई संचालित, 12 रही रद्द

जयपुर: जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट्स का संचालन शुरू हुए रविवार को 7 दिन हो चुके हैं. हालांकि फ्लाइट के संचालन की संख्या नहीं बढ़ पा रही है. रविवार को भी एयरपोर्ट से 20 फ्लाइट में से मात्र 8 फ्लाइट संचालित हुई. जबकि 12 फ्लाइट का संचालन निरस्त करना पड़ा. सर्वाधिक 6 फ्लाइट स्पाइसजेट एयरलाइन की रद्द हुई. इसके अलावा दूसरी सबसे ज्यादा फ्लाइट इंडिगो की रद्द रही.

फ्लाइट्स कम संख्या में संचालित: 
इंडिगो की कुल 6 फ्लाइट में से केवल 2 फ्लाइट संचालित हुई और 4 का संचालन रद्द करना पड़ा. यात्रीभार की कमी की वजह से फ्लाइट्स कम संख्या में संचालित हो रही हैं. रविवार को एयर इंडिया ने भी आगरा और दिल्ली की अपनी दो फ्लाइट रद्द कर दी. हालांकि सोमवार से फ्लाइट के संचालन में सुधार होने के संकेत हैं. सोमवार से कोलकाता की एकमात्र फ्लाइट भी नियमित रूप से संचालित होगी.

UNLOCK-1: राजस्थान में होगी सार्वजनिक बस सेवा शुरू, कंटेनमेंट जोन को छोड़कर चलाई जाएगी बसें

-जयपुर एयरपोर्ट से आज 12 फ्लाइट रद्द, मात्र 8 चल रहीं
-स्पाइसजेट की सुबह 5:45 बजे सूरत की फ्लाइट SG-2763 रद्द
-स्पाइसजेट की सुबह 7:20 बजे जालंधर की फ्लाइट SG-2750 रद्द
-इंडिगो की सुबह 6:40 बजे मुंबई की फ्लाइट 6E-218 हुई रद्द
-इंडिगो की सुबह 6:10 बजे बेंगलुरु की फ्लाइट 6E-839 रद्द
-एयर इंडिया की सुबह 7:35 बजे आगरा की फ्लाइट 9I-687 रद्द
-एयर इंडिया की सुबह 10:45 बजे दिल्ली की फ्लाइट 9I-844 रद्द
-इंडिगो की शाम 4:45 बजे कोलकाता की फ्लाइट 6E-6156 रद्द
-स्पाइसजेट की सुबह 8 बजे मुंबई की फ्लाइट SG-279 हुई रद्द
-स्पाइसजेट की सुबह 9:45 बजे उदयपुर की फ्लाइट SG-6632 रद्द
-स्पाइसजेट की दोपहर 2:15 बजे गुवाहाटी की फ्लाइट SG-448 रद्द
-इंडिगो की शाम 8:05 बजे हैदराबाद की फ्लाइट 6E-471 रद्द
-स्पाइसजेट की दोपहर 3:30 बजे की फ्लाइट SG-6636 रद्द

UNLOCK-1: यूपी सरकार की गाइडलाइंस जारी, 8 जून से सभी शॉपिंग मॉल और धार्मिक स्थलों को खोलने की मंजूरी

UNLOCK-1: राजस्थान में होगी सार्वजनिक बस सेवा शुरू, कंटेनमेंट जोन को छोड़कर चलाई जाएगी बसें

जयपुर: अनलॉक-1 को लेकर राजस्थान सरकार की ओर से ACS होम राजीव स्वरूप ने की गाइडलाइंस जारी की. गाइडलाइंस के मुताबिक कंटेनमेंट जोन में किसी भी प्रकार की छूट नहीं दी जाएगी. ACS होम राजीव स्वरूप ने कहा कि प्रदेश में सार्वजनिक बस सेवा होगी की जाएगी. कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बस सेवा शुरू होगी. अपने-अपने तय रूट पर सभी बसें चलेंगी. फिलहाल सिटी बसों का नहीं संचालन होगा. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने नई गाइडलाइन पर मुहर लगाई. ACS राजीव स्वरूप ने CM गहलोत से अप्रूवल ली. रविवार को सीएम गहलोत के पास राजीव स्वरूप ड्राफ्ट लेकर गए थे. मुख्यमंत्री गहलोत के साथ विभिन्न मुद्दों पर लंबा डिस्कशन चला. जिसके बाद राजीव स्वरूप ने गाइडलाइन जारी की. 

रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू:
अनलॉक-1 को लेकर राजस्थान सरकार की ओर से गाइडलाइंस जारी की गई, जिसमें बताया गया कि कंटेनमेंट जोन में किसी भी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी. बफर जोन में जिला प्रशासन नियम तय करेगा. प्रदेश में रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा. स्कूल,कॉलेज,30 जून तक बंद रहेंगे. मेट्रो सेवा,मॉल,स्वीमिंग पूल, जिम, सिनेमा बंद रहेंगे. 

चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से की अपील, तंबाकू,पान मसाला,अन्य व्यसनकारी पदार्थों को छोड़ने की अपील

सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होंगे:
गाइडलाइन के मुताबिक सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं होंगे. सार्वजनिक स्थल पर शराब,पान,धूम्रपान करना वर्जित रहेगा. सार्वजनिक स्थल पर थूकने पर जुर्माना लगेगा. धार्मिक स्थल,मॉल बंद रहेंगे. बुजुर्ग,गर्भवती महिला,बच्चों को घर में रहने की सलाह दी गई. छोटी दुकानों के अंदर 2, बड़ी दुकानों में 5 व्यक्ति एक साथ आ सकते है. 

सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर लगेगा जुर्माना:
गाइडलाइंस के मुताबिक सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर जुर्माना लगेगा. विवाह समारोह की SDM को सूचना देनी होगी. विवाह समारोह में 50 से ज्यादा मेहमानों पर पाबंदी रहेगी. अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते है. सरकारी कार्यालय पूर्ण क्षमता के साथ खुलेंगे. प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य होगा. 

अब जयपुर के प्रतापनगर RUHS और सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में मिलेगा कोरोना का उपचार

UNLOCK-1: राजस्थान सरकार की गाइडलाइंस जारी, कंटेनमेंट जोन में किसी भी प्रकार की छूट नहीं

जयपुर: अनलॉक-1 को लेकर राजस्थान सरकार की ओर से ACS होम राजीव स्वरूप ने की गाइडलाइंस जारी की. ACS होम राजीव स्वरूप ने कहा कि प्रदेश में सार्वजनिक बस सेवा होगी की जाएगी. कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बस सेवा शुरू होगी. अपने-अपने तय रूट पर सभी बसें चलेंगी. फिलहाल सिटी बसों का नहीं संचालन होगा. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने नई गाइडलाइन पर मुहर लगाई. ACS राजीव स्वरूप ने CM गहलोत से अप्रूवल ली. रविवार को सीएम गहलोत के पास राजीव स्वरूप ड्राफ्ट लेकर गए थे. मुख्यमंत्री गहलोत के साथ विभिन्न मुद्दों पर लंबा डिस्कशन चला. जिसके बाद राजीव स्वरूप ने गाइडलाइन जारी की. 

शव के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल, जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने रोका अंतिम संस्कार

अनलॉक-1 को लेकर राज्य सरकार की गाइडलाइंस

-कंटेनमेंट जोन में किसी भी प्रकार की छूट नहीं
-बफर जोन में जिला प्रशासन तय करेगा नियम
-प्रदेश में रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा
-स्कूल,कॉलेज,30 जून तक बंद रहेंगे
-मेट्रो सेवा,मॉल,स्वीमिंग पूल,जिम,सिनेमा बंद रहेंगे
-सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होंगे
-सार्वजनिक स्थल पर शराब,पान,धूम्रपान करना वर्जित
-सार्वजनिक स्थल पर थूकने पर लगेगा जुर्माना
-धार्मिक स्थल,मॉल रहेंगे बंद
-बुजुर्ग,गर्भवती महिला,बच्चों को घर में रहने की सलाह
-छोटी दुकानों के अंदर 2,बड़ी दुकानों में 5 व्यक्ति एक साथ आ सकते
-सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर लगेगा जुर्माना
-विवाह समारोह की SDM को देनी होगी सूचना
-विवाह समारोह में 50 से ज्यादा मेहमानों पर पाबंदी
-अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोग नहीं हो सकते शामिल
-सरकारी कार्यालय पूर्ण क्षमता के साथ खुलेंगे
-प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी
-घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना होगा अनिवार्य

अब जयपुर के प्रतापनगर RUHS और सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में मिलेगा कोरोना का उपचार

अब जयपुर के प्रतापनगर RUHS और सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में मिलेगा कोरोना का उपचार

अब जयपुर के प्रतापनगर RUHS और सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में मिलेगा कोरोना का उपचार

जयपुर: राजधानी जयपुर में कोरोना मरीजो के लिए राज्य सरकार ने 2 अस्पताल डेडीकेटेड किए हैं.अब मरीजो को प्रतापनगर RUHS और सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में कोरोना का उपचार मिलेगा.करीब ढाई माह के लम्बे इंतजार के बाद आम मरीजों के लिए सोमवार से प्रदेश के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल में सेवाए मिलना शुरू हो जाएगी.

SMS में नॉन कोविड मरीजो का शुरू होगा रूटीन इलाज:
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. रघु शर्मा ने बताया कि 1 जून (सोमवार) से राज्य का सबसे बड़ा सवाई मानसिंह अस्पताल नोन कोविड हो जाएगा.कोविड मरीजों का इलाज आरयूएचएस में किया जाएगा.चिकित्सा मंत्री ने कहा कि शुरुआती दौर में कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए एसएमएस अस्पताल में कोविड से संक्रमितों के लिए ओपीडी, आईपीडी व इमरजेंसी चिकित्सा सुविधाएं शुरू की गई थी.अब 1 जून से यहां दी जाने वाली सभी सेवाएं आरयूएचएस (राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय), प्रतापनगर में स्थानांतरित की जा रही हैं.

शव के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल, जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने रोका अंतिम संस्कार

कोविड से जुड़े मरीजों और संक्रमितों का होगा इलाज:
विशेषज्ञ व समस्त स्टाफ वहां जाकर संक्रमितों को चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करा सकेंगे.डाॅ. शर्मा ने बताया कि चरक भवन में चलने वाले कोरोना ओपीडी को भी आगामी दिनों में फार्मेसी काॅलेज में स्थानांतरित किया जाएगा.तब तक यहां खांसी-जुकाम-बुखार से जुड़े मरीजों का उपचार किया जाएगा.उन्होंने बताया कि फार्मेसी काॅलेज में स्थानांतरण के बाद यहां भी पूर्व की भांति चिकित्सा सुविधाएं जारी कर दी जाएंगी.चिकित्सा मंत्री ने बताया कि सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय में कोविड से जुड़े मरीजों और संक्रमितों का इलाज किया जा सकेगा.वहीं चांदपोल स्थित जनाना अस्पताल में अन्य सामान्य बीमारियों का उपचार उपलब्ध रहेगा.यहां बता दें की इससे पूर्व जयपुरिया अस्पताल को भी नोन कोविड बनाया जा चुका है.

चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से की अपील, तंबाकू,पान मसाला,अन्य व्यसनकारी पदार्थों को छोड़ने की अपील

चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से की अपील, तंबाकू,पान मसाला,अन्य व्यसनकारी पदार्थों को छोड़ने की अपील

 चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से की अपील, तंबाकू,पान मसाला,अन्य व्यसनकारी पदार्थों को छोड़ने की अपील

जयपुर: चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने प्रदेशवासियों से तंबाकू , पानमसाला एवं अन्य व्यसनकारी पदार्थों का सेवन त्याग कर स्वस्थ जीवन चुनने की अपील की है.डॉ शर्मा ने तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर अपने संदेश में यह अपील की.उन्होंने प्रदेश वासियो से स्वयं तम्बाकू पदार्थो का सेवन छोड़ने के साथ ही अपने परिजनों , मित्रों एवं साथियों को भी तंबाकू एवं व्यसनकारी पदार्थों का सेवन नहीं करने के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया है.

COVID-19: देश में पिछले 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड 8380 केस, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 5 हजार पार

शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता में भी आती कमी:
उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों के मुताबिक तंबाकू सेवन से गंभीर रोग होने की संभावना के साथ ही शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता में कमी आती है, जिससे कोरोना सहित अन्य संक्रमण होने की संभावना बढ़ सकती है.

टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 104 पर भी परामर्श सुविधाएं:
तंबाकू सेवन करने वाले व्यक्तियों के उपचार में भी जटिलता रहती है. डॉ शर्मा ने बताया कि तंबाकू पदार्थों के सेवन छोड़ने के लिए सभी जिला अस्पतालों में तंबाकू मुक्ति केंद्र संचालित किए जा रहे हैं. साथ ही टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 104 पर भी परामर्श सुविधाएं उपलब्ध है. 

शव के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल, जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने रोका अंतिम संस्कार

शव के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल, जलती चिता पर पानी डालकर पुलिस ने रोका अंतिम संस्कार

जयपुर: राजधानी जयपुर में ज्योतिनगर इलाके में शव के अंतिम संस्कार को लेकर बवाल मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जलती चिता पर पानी डालकर अंतिम संस्कार रूकवा दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जयपुर के एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पर मृतक का कोरोना सैंपल लिया गया है.जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. 

रेडियो पर मन की बात: पीएम मोदी बोले, कोरोना संकट की सबसे बड़ी चोट गरीब मजदूर पर पड़ी, रेलवे ने लाखों श्रमिकों को घर पहुंचाया

दाह संस्कार करने का प्रयास:
जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने आनन-फानन में शव का दाह संस्कार करने का प्रयास किया जा रहा था. वहीं संदिग्ध मौत की आशंका को लेकर मृतक के दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी थी. 

शव का हो रहा है पोस्टमार्टम:
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. ज्योतिनगर इलाके के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जा रहा था. तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंतिम संस्कार रूकवा दिया. जिसके बाद पुलिस लाश को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल पहुंची, जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवा जा रहा है.  

COVID-19: देश में पिछले 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड 8380 केस, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 5 हजार पार

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में कुल 8 हजार 693 केस, पिछले 12 घंटे में सामने आये 76 पॉजिटिव, एक मरीज की मौत

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान में कुल 8 हजार 693 केस, पिछले 12 घंटे में सामने आये 76 पॉजिटिव, एक मरीज की मौत

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है. पिछले 12 घंटे में जयपुर में एक मरीज की मौत हो गई. कुल 76 पॉजिटिव केस सामने आये है. सर्वाधिक 21 केस अकेले जयपुर में सामने आये है. अजमेर में तीन, भरतपुर में 12, धौलपुर में पांच केस, झालावाड़ में 14 , झुंझुनूं में सात, कोटा में 6, राजसमंद में पांच केस, टोंक में एक और उदयपुर में दो पॉजिटिव केस सामने आये है. राजस्थान में अब तक 194 मरीजों की मौत हो गई है. जबकि कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8 हजार 693 पहुंच गई है. फिलहाल राजस्थान में 2727 कोरोना के एक्टिव केस है. इनमें से 2458 प्रवासी राजस्थानी शामिल है.

नासा ने एक बार फिर रचा इतिहास, SpaceX के अंतरिक्षयान से दो अंतरिक्ष यात्रियों को धरती से भेजा स्पेस 

शनिवार को आये थे 252 नए केस:
शनिवार को 9 मरीजों की मौत हो गई थी. जबकि 252 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये थे. सिरोही में 3, जयपुर में 2, जोधपुर में 2, पाली में 1 और सीकर में 1 मरीज की मौत हो गई थी. राजस्थान में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 193 लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8 हजार 617 पहुंच गई थी. 

शुक्रवार को 298 नए पॉजिटिव केस सामने आये: 
इससे पहले शुक्रवार को पिछले 24 घंटे में 4 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई. जबकि 298 नए पॉजिटिव केस सामने आये थे. जयपुर में 3, झुंझुनूं में एक मरीज की मौत हो गई थी. जोधपुर में फिर सामने आए सर्वाधिक 67 पॉजिटिव केस, अजमेर में 13, अलवर में 2, भरतपुर में 45, भीलवाड़ा में एक, बीकानेर में दो, चित्तौड़गढ़ में एक, चूरू में 6, धौलपुर में 5, डूंगरपुर में 6, हनुमानगढ़ में 5, जयपुर में 23, जैसलमेर में चार, झुंझुनूं में 12, झालावाड़ में 42, कोटा में 17, नागौर में 19, पाली में 1, सीकर में 13, सिरोही में 5, उदयपुर में 9 पॉजिटिव केस सामने आये थे.

कोरोना के बीच आया टिड्डी संकट बेहद गंभीर, नागौर में 160 हेक्टेयर में फसलों को हुआ नुकसान

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने जारी किया टाइम टेबल, 12वीं की परीक्षाएं होंगी 18 जून से 30 जून के बीच 

जयपुर: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10 वीं और 12 वीं कक्षाओं की परीक्षा के लिए टाइम टेबल जारी कर दिया है. 12वीं की परीक्षाएं 18 जून से 30 जून के बीच आयोजित होगी. 10वीं सामाजिक विज्ञान की परीक्षा 29 जून को होगी. जबकि 10वीं गणित की परीक्षा 30 जून को होगी. बोर्ड अध्यक्ष डॉ. डीपी जारोली ने जानकारी दी है.

जयपुर जंक्शन पर 1 जून से चलेंगी 7 स्पेशल ट्रेनें, प्लेटफार्म नंबर 1 से ही होगा यात्रियों का प्रवेश और निकास

परीक्षाओं के दौरान पूरी सावधानी बरतने के निर्देश:
आपको बता दे कि कल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बोर्ड की परीक्षाओ को लेकर शिक्षामंत्री ओर विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की जिसके बाद शनिवार को बोर्ड की ओर से टाइम टेबल जारी किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने परीक्षाओं के दौरान पूरी सावधानी बरतने के निर्देश भी दिए है.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की मौत, 252 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने 

Open Covid-19