Odisha Bus Accident: ओडिशा के गंजाम जिले में सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत, सात घायल

बेहरामपुर (ओडिशा): ओडिशा के गंजाम जिले में दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

बेहरामपुर के पुलिस अधीक्षक सरवण विवेक एम. ने बताया कि हादसा रविवार देर रात यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर बेहरामपुर-तप्तापानी मार्ग पर दिगपहांडी इलाके के पास हुआ, जब एक बारात लेकर जा रही बस दूसरी बस से टकरा गई.

बेहरामपुर में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद ये लोग दिगपहांडी के पास खंडादेउली लौट रहे थे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस कर्मियों का एक दल मौके पर पहुंचा. उन्होंने कहा कि घायल लोगों को निकाला गया और अस्पतालों में पहुंचाया गया. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि जान गंवाने वाले 12 लोगों में सात लोग एक ही परिवार के थे और बाकी उनके रिश्तेदार थे.

 

उन्होंने बताया कि घायल लोगों को यहां एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल और दिगपहांडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारी ने कहा कि दो घायलों को बाद में एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल कटक में भर्ती कराया गया. इस बीच, विशेष राहत आयोग ने घायलों को इलाज के लिए 30-30 हजार रुपये देने की मंजूरी दी है. सोर्स- भाषा