OnePlus Pad Go का हुआ अनावरण, 6 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली : वनप्लस ने वनप्लस पैड गो की घोषणा के साथ अपने टैबलेट लाइन-अप में और विविधता ला दी है, जो 6 अक्टूबर 2023 को भारत में विशेष रूप से लॉन्च होने के लिए तैयार है. वनप्लस पैड गो का लक्ष्य वनप्लस इकोसिस्टम को बिना किसी समझौता किए, समग्र उपयोगकर्ता अनुभव और डिज़ाइन के साथ बड़े उपयोगकर्ता आधार तक लाना है. 

वनप्लस पैड गो का डिज़ाइन:  

यह वनप्लस पैड के समान एर्गोनोमिक डिज़ाइन में पैक किया गया है. इसमें घुमावदार किनारे वाला डिज़ाइन, विशिष्ट हरा टोन और केंद्रित-कैमरा लेआउट शामिल है. वनप्लस पैड गो का पिछला डिज़ाइन हरे रंग के दो अलग-अलग रंगों को मिश्रित करता है, जो बनावट के कोलाज द्वारा पूरक है, जिसमें चमकदार मैट धातु और चमकदार फिनिश दोनों शामिल हैं. इस मिलन के परिणामस्वरूप एक शानदार प्रभाव पड़ता है, जो 'ट्विन मिंट' रंग को अलग करता है और टैबलेट बाजार में एक ताज़ा सौंदर्य पेश करता है.

इस साल की शुरुआत में, क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट ने ब्रांड के लिए एक नया माइलस्टोन चिह्नित किया क्योंकि वनप्लस ने फ्लैगशिप वनप्लस पैड की घोषणा के साथ भारत में टैबलेट सेगमेंट में सफलतापूर्वक प्रवेश किया. टैबलेट को उपभोक्ताओं से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और यह फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन इंडिया पर सबसे अधिक प्री-बुक किया गया टैबलेट था.