OnePlus ने एक्स पर जारी किया एक टीज़र, भारत में जल्द नया 'टैबलेट' लॉन्च होने की उम्मीद

नई दिल्ली : ऐसा लग रहा है कि वनप्लस अब भारत में एक और टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने एक्स पर एक टीज़र जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि एक नया उत्पाद जल्द ही आने वाला है. हालांकि वनप्लस ने टैबलेट के नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन टीज़र इमेज से साफ पता चलता है कि एक नया टैबलेट आ रहा है. ऐसी अफवाहें भी हैं कि ब्रांड मूल वनप्लस पैड टैबलेट का एक किफायती संस्करण लॉन्च करने की योजना बना रहा है और उसी की घोषणा एक्स पोसट के ज़रिए की गई है. 

याद दिला दें कि मूल वनप्लस पैड को देश में 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घोषित किया गया था. अब तक के लीक से पता चलता है कि किफायती टैबलेट को वनप्लस पैड गो कहा जा सकता है. अगर अफवाहें सच होती हैं, तो नया वनप्लस पैड संभावित रूप से मानक वनप्लस पैड टैबलेट के लिए काफी अधिक बजट-अनुकूल विकल्प पेश कर सकता है, जिसकी कीमत 37,999 रुपये है.

संभावित स्पेसिफिकेशन: 

अफवाह है कि वनप्लस पैड गो बाकी टैब के साथ कुछ समानताएं साझा कर सकता है. हालाँकि, बाजार में इसे अलग स्थापित करने के लिए इसमें कुछ हद तक कम शक्तिशाली प्रोसेसर और संभावित रूप से अधिक कॉम्पैक्ट डिस्प्ले की सुविधा होने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त, वनप्लस पैड की 65W SuperVOOC चार्जिंग के विपरीत, चार्जिंग गति को 67W या 80W तक सीमित किया जा सकता है.