विपक्ष की बैठक फासीवादी शासन के खिलाफ युद्ध घोष: MK Stalin

पटना : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को पटना में विपक्षी दलों की बैठक को 'फासीवादी, निरंकुश शासन' के खिलाफ 'युद्ध घोष' करार दिया. द्रमुक प्रमुख स्टालिन बिहार के अपने समकक्ष नीतीश कुमार द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक के सिलसिले में बृहस्पतिवार रात से शहर में हैं.

ट्विटर पर ​की प्रसन्नता व्यक्त:

ट्विटर पर उन्होंने देर रात कुछ ट्वीट किए जिनमें उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात पर तथा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा उनका पटना हवाई अड्डे पर स्वागत किए जाने को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की.

एकजुट विपक्ष का युद्ध घोष:

स्टालिन ने अपनापन दिखाने के लिए बिहार के नेताओं के नाम के आगे तमिल सम्माननीय 'थिरु' जोड़. साथ ही उन्होंने, उस भूमि पर होने पर प्रसन्नता तथा गर्व की अनुभूति व्यक्त की जिसने 'बुद्ध, कर्पूरी ठाकुर और बी पी मंडल' दिए हैं. उन्होंने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एकजुट विपक्ष का युद्ध घोष यहां से है. सामाजिक न्याय की भूमि से फासीवादी, निरंकुश शासन को समाप्त करने और एक धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक भारत के पुनर्जन्म की अनुमति देने के लिए यहां से एकजुट विपक्ष का युद्ध घोष है. स्टालिन ने हैशटैग 'यूनाइटिंड इंडिया 2024' का भी इस्तेमाल किया. सोर्स भाषा