लखनऊ UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- हवा-हवाई बातें कर जनता को बरगलाने की कोशिश में जुटे हैं विरोधी दल

UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- हवा-हवाई बातें कर जनता को बरगलाने की कोशिश में जुटे हैं विरोधी दल

UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- हवा-हवाई बातें कर जनता को बरगलाने की कोशिश में जुटे हैं विरोधी दल

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने विरोधी दलों पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक बार फिर हवा-हवाई बातें और वादे करके जनता को बरगलाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को दावा किया कि सिर्फ बसपा ही राज्य को योग्य और भरोसेमंद सरकार दे सकती है.

मायावती ने यहां जारी एक बयान में कहा कि विरोधी पार्टियां विधानसभा चुनाव में एक बार फिर अपनी हवा-हवाई बातों और वादों से लोगों को लुभाने और बरगलाने की कोशिश कर रही हैं. यह उनकी नाटकबाजी और पाखंड है. उन्होंने कहा कि सिर्फ बसपा का कड़ा संकल्प ही भाजपा की संकीर्ण और हिंसक प्रवृति वाली गरीब-किसान विरोधी गैर-कल्याणकारी सरकार को हटाकर उत्तर प्रदेश को हिंसा व दंगा-मुक्त बना सकती है और रोजगारतथा विकास उन्मुखी भरोसेमन्द सरकार दे सकती है.

मायावती ने कहा कि प्रदेश के करोड़ों लोग केन्द्र तथा राज्य की भाजपा नीत सरकारों की गलत नीतियों और उनके सनकी, जातिवादी तथा सांप्रदायिक क्रियाकलापों की वजह से बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई से त्रस्त हैं. यही वजह है कि भाजपा को प्रदेश की सत्ता से अपनी विदाई नजर आने लगी है. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की ही तरह पंजाब और उत्तराखंड की जनता भी कांग्रेस और भाजपा से मुक्ति चाहती है और बसपा को सत्ता में लाना चाहती है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें