Dholpur News: सर्पदंश से बालक की हुई दर्दनाक मौत, पिता के साथ खेत में कर रहा था काम

सरमथुरा: सरमथुरा उपखंड के खरौली गांव में रविवार को सर्पदंश से एक 14 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया हैं. मृतक बालक अपने पिता के साथ खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. इसी दौरान बालक को खेत पर जहरीले  सांप ने डस लिया. 

घटना की जानकारी लगते ही परिजन बालक को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया. साथ ही मिली जानकारी के अनुसार मृतक बालक मान कुमार मीणा पुत्र अमरसिंह मीणा उम्र करीब 14 वर्ष गांव खरौली सरमथुरा थाना क्षेत्र का निवासी था. एवं आठवीं कक्षा का छात्र था. 

जो कि आज  रविवार को स्कूल की छुट्टी होने की वजह से  सुबह पिता के साथ अपने खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. इसी दौरान बालक को  खेत मे घास के नीचे छिपे सांप ने काट लिया. बालक को सर्प के काटने की जानकारी मिलते ही परिवार वाले बालक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया. 

घटना की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस ने बालक के शव को सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. जहां डॉक्टरों की टीम से शव का पोस्टमार्टम करावाकर परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद से बालक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृत बालक के परिजनों ने सरकार से सहायता राशि दिलाये जाने की मांग की है. सरमथुरा थाना पुलिस घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.