Dholpur: हीटर पर चाय बनाते वक्त करंट की चपेट में आने से हुई अधेड़ की दर्दनाक मौत

धौलपुर: धौलपुर जिले के बसई डांग थाना इलाके के गांव नीम बसई में हीटर पर चाय बनाते समय 50 वर्षीय अधेड़ करंट की चपेट में आ गया जिसे  नाजुक हालत में परिजनों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया लेकिन चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. 

अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया परिजन शव  को बिना कानूनी कार्यवाही कराए घर ले गए परिजनों से मिली जानकारी में 50 वर्षीय अमरेश पुत्र लज्जाराम गुर्जर गुरुवार सुबह हीटर पर चाय बना रहा था तभी चाय बनाते समय करंट की चपेट में आ गया जैसे ही अधेड़ करंट की चपेट में आया तो चीख-पुकार मच गई परिजनों ने मौके पर पहुंचकर करंट से पृथक कर हाथ पैरों की मालिश की  लेकिन अधेड़ की तबीयत बिगड़ती गई. 

आनन-फानन में परिजन जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे लेकिन अधेड़ ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया परिजनों ने जिला अस्पताल के इमरजेंसी भर्ती कराया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इमरजेंसी के चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर अधेड़ को मृत घोषित कर दिया अधेड़ की मौत हो जाने के परिजनों में कोहराम मच गया. जिला अस्पताल की इमरजेंसी के सामने ही परिजन रो-रो कर विलाप करने लगे परिजन बिना कानूनी कार्रवाई के शव  को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गए  बसई डांग प्रभारी मोहन सिंह ने बताया करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हुई है. 

जिला अस्पताल में परिजनों ने भर्ती भी कराया था  चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया परिजनों द्वारा किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं दी है. परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गए है. रिपोर्ट मिलने पर मामले की जांच की जाएगी उधर अधेड़ की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया है  परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.