SL vs PAK: श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक मुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, ये दिग्गज चोट के चलते टीम से हुआ बाहर

नई दिल्लीः एशिया कप में कल श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. मुकाबले में जो टीम जीत तय करेगी उसका फाइनल मे टिकट पक्का है. जहां उसका मुकाबला 17 सितंबर को भारत के साथ होना है. लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. 

भारत के सुपर-4 स्टेज मुकाबले में चोटिल हुए नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर हो गये है. खिलाड़ी भारत के खिलाफ मैच के अंतिम ओवरों के दौरान चोटिल हुए थे. अब पाकिस्तान ने खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. नसीम की जगह जमान खान को शामिल किया गया है. जमान अपनी रफ्तार के लिए जाने जाते है. 

हारिस राउफ पर होगी टीम की नजरः
इतना ही नहीं भारत के खिलाफ चोटिल हुए हारिस राउफ को लेकर भी संशय बरकरार है. खिलाडी को लेकर कोई भी सकारात्मक रिपोर्ट सामने नहीं आयी है. हारिस इंजरी के चलते भारत के खिलाफ मैच से बाहर चल गये थे और दूसरे दिन टीम को 9 खिलाड़िय़ों के साथ ही उतरना पड़ा था. ऐसे में अभी हारिस पर अपडेट आना बाकी है. मिली जानकारी के मुताबिक ये भी टूर्नामेंट से बाहर हो सकते है. इसका एक बड़ा कारण ये भी है कि टीम आने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती है. 

गौरतलब है कि टीम के आगा सलमान भी इस समय चोटिल हैं. जो कि भारत के खिलाफ मैच में गेंदाबाज रवींद्र जड़ेजा की बॉल पर चोटिल हो गये थे. हालांकि चोट के बावजूद भी सलमान ने मैच में पूरी बल्लेबाजी की थी. लेकिन मैच के बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस समय पाकिस्तानी टीम के लिए यह बड़ा ही चिंता का विषय बना हुआ है कि आगा सलमान आगे मैच में खेलेंगे या नही इस पर अभी भी संशय बना हुआ है.