भारत की मेजबानी पर पाकिस्तान को आपत्तिः PCB ने सरकार को लेटर लिख मांगी आधिकारिक मंजूरी

नई दिल्लीः आईसीसी ने पिछले हफ्ते वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी कर दिया हैं. मैच डेट सामने आने के बाद से ही सभी दर्शकों में वर्ल्ड कप के प्रति बेसब्री देखने को मिल रही हैं. जारी सूची के मुताबिक वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से 19 नवबंर तक भारत की जमीन पर खेला जाना हैं. और ये किक्रेट के इतिहास में पहली बार होने जा रहा हैं. कि जब भारत अकेले पूरे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. 

वर्ल्ड कप का हिस्सा बन रही पाकिस्तान टीम ने सूची जारी होते ही कहा था कि वो पहले अपनी सरकार से अनुमति लेगा, उसके बाद ही टीम को भारत में खेलने के लिए भेजेगा. लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान किक्रेट बोर्ड ने देश के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ को पत्र लिखा हैं. जिसमें इस साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर टीम के आधिकारिक दौरे की मंजूरी मांगी हैं.
 
हमें अपनी सरकार के फैसले पर पूरा भरोसा- पीसीबी
पत्र में बोर्ड से दौरे की अनुमति के साथ वेन्यू को लेकर भी सवाल किये गये हैं. कि क्या सरकार को किसी जगह को लेकर तो चिन्ता या आपत्ति तो नहीं हैं. पीसीबी ने कहा कि हमने शेड्यूल जारी होते ही सरकार को लेटर लिख दिया था.

हालांकि अभी तक उस पर कोई जवाब नहीं आया हैं. कि सरकार टीम को भारत दौरे की मंजूरी देती हैं या नहीं. पीसीबी ने कहा यह पाकिस्तान सरकार का अधिकार हैं और हमें अपनी सरकार के फैसले पर पूरा भरोसा है जो भी सलाह दी जाएगी हम उसका पालन करेंगे.