World Cup: वनडे वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम को मिली राहत, जल्द खिलाड़ियों का जारी हो सकता है वीजा

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां पाकिस्तान टीम अपना पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी. लेकिन इससे पहले टीम के लिए वीजा संबंधी परेशानियों के बीच राहत भरी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम तक टीम के लिए वीजा जारी कर दिया जायेगा.

वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान अपने सफर की शुरुआत 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ पहले मैच से करेगा. लेकिन इससे पहले टीम के लिए वीजा विवाद पर राहत की खबर सामने आयी है. खबर के मुताबिक पाकिस्तान में भारतीय दूतावास को जल्द ही नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिल जायेगा. जिसके बाद आज शाम तक टीम के लिए भारत टूर वीजा जारी हो सकता है. दरअसल पाक टीम को भारत के वीजे के लिए मंजूरी नहीं मिली थी. इसके बाद पीसीब ने आईसीसी के समक्ष इस बात को रखते हुए समाधान की बात कही थी. जिसपर तुरंत एक्शन लेते हुए आईसीसी ने बीसीसीआई से समाधान करने को कहा था. जो अब सुलझ गया है. ऐसे में आज शाम तक टीम के लिए वीजा मंजूरी आ सकती है. 

गौरतलब है कि भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने को तैयार है. जहां पाकिस्तान अपने सफर की शुरुआत नीदरलैंड के खिलाफ 6 अक्टूबर को करेगा. जबकि भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूहर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा.