World Cup 2023: रोहित शर्मा से घबराई पाकिस्तान टीम, शादाब खान ने खिलाड़ियों को सतर्क रहने की दी सलाह

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जहां भारत पाकिस्तान के बीच 14 को महामुकाबला खेला जाना है. मुकाबला अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाना है लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने रोहित शर्मा के खिलाफ सतर्क रहने की सलाह दी है. 

मैं रोहित शर्मा की तारीफ करना चाहूंगा. विश्व के तमाम बल्लेबाजों की लिस्ट में उनके खिलाफ गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल है. जब वे सेट हो जाते हैं तो सबसे ज्यादा खतरनाक बन जाते हैं. शादाब खान ने आगे कहा कि हमारे लिए एशिया कप अच्छा नहीं गया है. लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि हार के बाद हमे आराम मिला है अब टीम को बेटर मेंटल हेल्थ के साथ तैयार रहने होगा. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी. वहीं भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा. 

वर्ल्ड कप में टीम इंडियाः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज.