Sl vs PAK: पाकिस्तान की उम्मीद पर छाया बारिश का सकंट, अगर मैच हुआ रद्द तो श्रीलंका को मिलेगा बड़ा फायदा

नई दिल्लीः श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच आज टक्कर का मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. जहां जीतने वाली टीम खिताबी मुकाबले में अपनी जगह पक्की करेगी. लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है. 

मुकाबले के शुरू होने से पहले ही बारिश का दौर चालू हो गया है. यही कारण है कि अभी तक मैच में दोनों टीमें मैदान में नहीं उतरी है. ऐसे में पाकिस्तान के लिए एक बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है. अगर बारिश के कारण से मैच रद्द होता है. तो इसका नुकसान पाक टीम को भुगतना होगा. मैच के रद्द होने पर पाक टीम का टूर्नामेंट से बाहर होना तय है. जबकि नेट रन रेट के चलते श्रीलंका का फाइनल में पहुंचना तय है. क्योंकि मैच के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है. 

श्रीलंका नंबर-2 पर काबिजः
टूर्नामेंट अंक तालिका की बात करें तो भारत इसमें सबसे शीर्ष पर बना हुआ है. जबकि डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका और पाकिस्तान नंबर 2-3 पर काबिज है. ऐसे में अगर आज का मैच रद्द होता है तो नंबर 2 का फायदा उठाते हुए श्रीलंका सीधे फाइनल में पहु्ंच जायेगी. जबकि पाकिस्तान को निराशा के साथ अपने देश दुबारा लौटना होगा. 

श्रीलंका के खिलाफ 41 रनों से मैच जीतकर भारत पहले ही टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की कर चुका है. जबकि दूसरी टीम के लिए श्रीलंका और पाकिस्तान में आज कड़ी टक्कर होनी है. जहां जीतने वाली टीम 17 सितंबर को फाइनल में कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में भारत के साथ भिड़ेगी.