मुंबई फिर एक साथ स्पॉट हुए Palak और Ibrahim, होने लगी अफेयर की चर्चा

फिर एक साथ स्पॉट हुए Palak और Ibrahim, होने लगी अफेयर की चर्चा

फिर एक साथ स्पॉट हुए Palak और Ibrahim, होने लगी अफेयर की चर्चा

मुंबई : आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटी से ज्यादा स्टार किड्स सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार इन स्टार किड्स को साथ में देखा जाता है और इनके बारे में तरह-तरह की बातें की जाती है. कई स्टार किड के अफेयर की चर्चा भी इन दिनों आम है. इन दिनों एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम (Ibrahim) को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं चल रही है.

कुछ दिनों पहले पलक (Palak) को इब्राहिम (Ibrahim) की गाड़ी में बैठते हुए अपना मुंह छुपाते देखा गया था. इसी के बाद से यह चर्चा चल पड़ी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है. पलक ने इन सभी खबरों को गलत बताया था. लेकिन एक बार फिर पलक और इब्राहिम को एक साथ देखा गया है.

जो वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं उसमें पलक  तिवारी (Palak Tiwari), इब्राहिम ( Ibrahim), सोहेल और सीमा खान के बेटे निर्वाण खान (Nirvana Khan) भी नजर आ रहे हैं. यह फोटो और वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर पलक और इब्राहिम के अफेयर की चर्चा तेजी से हो रही है. दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां से साथ में बाहर निकलते देखा गया.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही पलक (Palak) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. इसके पहले वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है. इब्राहिम (Ibrahim) अपना बॉलीवुड का सफर शुरू कर चुके हैं. लेकिन वह फिलहाल बैक कैमरा स्किल्स सीख रहे हैं. वह रॉकी और रानी (Rocky And Rani) फिल्म के लिए करण जौहर (Karan Johar) को असिस्ट कर रहे हैं.

और पढ़ें