बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया बीजेपी, 12 दिसंबर को कर सकती हैं बड़ा ऐलान

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया बीजेपी, 12 दिसंबर को कर  सकती हैं बड़ा ऐलान

मुंबई: महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीतिक घटनाक्रम तेज हो गया है. अब बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से बीजेपी को हटा दिया है. वह 12 दिसंबर को अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर बड़ा ऐलान करने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि चुनाव के नतीजे सामने आए, उसके बाद राजनीतिक घटनाक्रम तेज हो गया, कोर कमेटी की बैठक, पार्टी की बैठक, यह सब आपने देखा. चुनाव में मिली हार के बाद मैंने मीडिया के सामने जाकर अपनी हार स्वीकारी और विनती की, कि हार की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ मेरी है. 

जनता के प्रति कर्तव्य से बड़ा और दूसरा कोई कर्त्तव्य नहीं: 
उन्होंने आगे लिखा कि पहले देश... फिर पार्टी और अंत में खुद ..., यह संस्कार बचपन से मुझ में है. साथ ही कहा कि जनता के प्रति कर्तव्य से बड़ा और दूसरा कोई कर्त्तव्य नहीं है. यह बचपन से गोपीनाथ मुंडे साहब ने सिखाया है. इसी सीख की वजह से उनकी मौत के तीसरे ही दिन मैं काम में लग गई. 

मैं आप सब की खूब आभारी हूं:
पंकजा ने अपने समर्थकों को अपना कवच कुंडल बताते हुए आगे लिखा कि मैं आप सब की खूब आभारी हूं. मुझे इसका पूरा विश्वास है कि आप सब का प्रेम मुझ पर है और यही मेरा कवच कुंडल है. 12 दिसंबर, लोक नेता गोपीनाथ मुंडे साहब का जन्मदिन. उस दिन मैं आपसे मन से बात करूंगी . जैसा आपको लगता है, मुझसे बात करना चाहिए, मुझे देखना चाहिए वैसे ही मुझे भी लगता है कि आपसे मैं बात करूं. मैं महाराष्ट्र की जनता के लिए बोल रही हूं आप से संवाद करने की उत्सुकता मेरे मन में है , नहीं तो मैं किस से बात करूंगी आपके सिवा है कौन मेरा .


 

और पढ़ें