जिम में पसीना बहाते नजर आये पंत, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्लीः भारतीय टीम के दमदार खिलाड़ी पंत इन दिनों चोट से जूझ रहे हैं. ऐसे में हर कोई खिलाड़ी के वापसी का इंतजार कर रहा हैं. कि आखिर कब पंत टीम की जर्सी में मैदान पर लौटेंगे. इसी बीच अब रिषभ ने खुद एक वीडियो शेयर करके फैंस का इंतजार खत्म कर दिया हैं. पंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया हैं 

शेयर किए गए वीडियो को कैप्शन देते हुए पंत ने लिखा आपको वो मिलता है जिसके लिए आप काम करत हैं, वो नहीं जिसकी आप तमन्ना करते हैं पंत वीडियो में जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. इस जिम वाली वीडियो में पंत वेट लिफ्टिंग करते हुए दिख रहे हैं. 

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने दी प्रतिक्रियाः
वीडियो को लेकर कई खिलाड़ीयों और फैंस की भी प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. इसमे केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और कमलेश नागरकोटी का नाम शामिल हैं. वहीं फैंस भी वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. झलक सामने आने के बाद से ही फैंस की बेसर्बी भी बढ़ती नजर आ रही हैं. 

बता दें कि 30 दिसबंर, 2022 को ऋषभ एक भीषण कार हादसे में घायल हुए थे. इसके बाद वो लगातार रिकवर हो रहे हैं. पंत वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं, इसको लेकर कुछ साफ नहीं हो पाय है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंत विश्व कप नहीं खेल पाएंगे और वो कुछ वक़्त तक टीम से बाहर ही रहेंगे.