आज सगाई करेंगे Parineeti और राघव, ये मेहमान होंगे शामिल, ऐसा है प्रोग्राम

मुंबई : परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आज दिल्ली में सगाई करने जा रहे हैं और तैयारियों का दौर लगातार जारी है. दिल्ली के कपूरथला हॉल में आज 5 बजे इन दोनों की सगाई का फंक्शन शुरू होने वाला है और शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी लंदन से दिल्ली पहुंच चुकी है.

जानकारी के मुताबिक कपल की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार की जाने वाली है और यह पूरी तरह से बॉलीवुड बेस्ट फंक्शन होगा जिसमें कहीं सितारे शामिल होने वाले हैं जिनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान समेत इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल है.

परिणीति अपनी सगाई में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ है आउटफिट पहनने वाली हैं वही राघव चड्ढा पवन सचदेवा के डिजाइन किए हुए अचकन पहनने वाले हैं. फिट का रंग क्या होगा फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

सगाई का यह ग्रैंड फंक्शन 13 मई को शाम 5 बजे शुरू होगा. हालांकि, इसे आगे पीछे किया जा सकता है, लेकिन इसकी शुरुआत सुखमनी साहिब पाठ से की जाएगी और इसके बाद अरदास रखी जाएगी. दोनों ही स्पिरिचुअल है इसलिए उन्होंने तय किया है कि वह पहले भगवान का शुक्रिया अदा करेंगे उसके बाद सारे कार्यक्रम रात में शानदार डिनर का कार्यक्रम रखा गया है जहां पर हर किसी को अपनी पसंदीदा चीज खाने के लिए मिलने वाली है. अब तक मैं न्यू सामने नहीं आया है लेकिन शादी को लेकर कोई ना कोई अपडेट लगातार सामने आ रही है.