लंदन में होगी Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपने रिलेशनशिप और सगाई की चर्चा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है और इनके रिलेशनशिप को लेकर कई सारी बातें की जा रही है. 10 अप्रैल को दोनों की इंगेजमेंट होने की बात कही जा रही है लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को दिल्ली नहीं बल्कि लंदन जाने की बात करते हुए देखा जा रहा है.

बीती रात को परिणीति चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया इस दौरान वह लाल रंग का स्वेटर पहने हुए दिखाई दी और जब पैपराजी न उनसे सवाल किया तो एड्रेस ने कहा कि वह दिल्ली नहीं जा रही हैं बल्कि लंदन जा रही हैं.  इस पर जब उनसे और सवाल किए तो एक्ट्रेस का कहा कि देखिए मैं आप लोगों को बोर्डिंग पास दिखाती हूं.

एक्ट्रेस की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है उस पर कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें कि परिणीति और राघव की इंगेजमेंट की काफी समय से चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि यह एक प्राइवेट फंक्शन में रिंग सेरेमनी करने वाले हैं जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे हालांकि उन्होंने अब तक अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है.