Raghav Chadha संग मैच देखने पहुंची Parineeti, फैंस ने लगाए भाभी जिंदाबाद के नारे

मुंबई : परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) लंबे समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह दोनों मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स इलेवन का आईपीएल मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे, जहां परिणीति को देखते ही भाभी जिंदाबाद के नारे लगाए जाने लगे और एक्ट्रेस भी फैंस को हाथ दिखाती हुई नजर आई और नारे सुनकर उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया.

राघव और परिणीति के कई सारे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इस दौरान इन दोनों के साथ आप सांसद की मां भी पहुंची थी और हर जगह खबर चल रही है कि यह दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि कपल का एक पारिवारिक सम्मेलन में रोका किया जा चुका है और यह मई में सगाई करने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि, राघव चड्ढा का नाम हाल ही में ईडी द्वारा अपनी चार्जशीट में मेंशन किया गया है जिसके बाद यह सवाल भी किए जा रहे थे कि क्या वाकई में इन दोनों की सगाई और शादी हो पाएगी. बता दें दोनों को पहली बार डिनर डेट पर देखा गया था इसके बाद से उनके रिलेशनशिप की चर्चा चल रही है. हालांकि, उन्होंने अब तक इस बात को कबूल नहीं किया है.