शाहरुख की पठान ने दूसरे दिन भी की धुआंधार कमाई, रचा इतिहास

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की पठान(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस का कहना है कि वे सिर्फ एक बार नहीं बल्कि तीन चार बार इस फिल्म को थिएटर में देखना पसंद करेंगे.

फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि इसके पहले शो के बाद ही एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. मतलब की कुल मिलाकर 8000 स्क्रीन पर फिल्म चल रही है. वहीं लोगों की डिमांड पर मेकर्स ने फिल्म का मिडनाइट शो भी शुरू कर दिया है.

किंग खान की इस फिल्म ने दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है. जहां फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग की थी, वहीं दूसरे दिन 70 करोड़ का कलेक्शन किया, रिपब्लिक डे की छुट्टी का फिल्म को पूरा फायदा मिला और इस तरह फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में 127 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

वहीं अब आने वाले वीकेंड को लेकर भी उम्मीद है कि फिल्म को अच्छा मुनाफा होने वाला है. सिर्फ दो दिनों में ही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और जिस तरह से यह कमाई कर रही है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि अब आने वाले समय में यह कई और रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है.