गुरुग्राम Gurugram: नशे में धुत व्यक्ति को मुफ्त सामान देने से इनकार करने पर फेरीवाले की हत्या

Gurugram: नशे में धुत व्यक्ति को मुफ्त सामान देने से इनकार करने पर फेरीवाले की हत्या

Gurugram: नशे में धुत व्यक्ति को मुफ्त सामान देने से इनकार करने पर फेरीवाले की हत्या

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक 40 वर्षीय फेरीवाले की नशे में धुत एक व्यक्ति ने कथित तौर पर हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि विक्रेता ने उसे मुफ्त में सामान देने से मना कर दिया था. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि भेलपुरी विक्रेता रमेश राम मूल रूप से बिहार के कटिहार का रहने वाला था.

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सेक्टर 50 में हुई जब राम साइकिल से अपने घर जा रहे थे, जबकि उनकी पत्नी सुमित्रा देवी, जो घरेलू सहायिका के रूप में काम करती हैं, उनके पीछे चल रही थीं. पुलिस को दी अपनी शिकायत में, देवी ने कहा कि एक अर्ध-नग्न शरीर वाला व्यक्ति घूम रहा था, जिसने एक पत्थर उठाया और उसके पति की ओर जोर से फेंक दिया. मृतक की पत्नी ने बताया कि पत्थर पति के सिर के पिछले हिस्से में लगा. देवी ने कहा, राम साइकिल से गिर गए और लोगों के इकट्ठा होते ही आरोपी विजय मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने देवी की शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि कुछ लोग उसके पति को अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी (SHO) इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि विजय के खिलाफ सेक्टर-50 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा, 'आरोपी नशे में धुत इलाके में घूम रहा था और उसने मुफ्त भेलपुरी देने से इनकार करने के बाद कथित तौर पर पीड़ित पर हमला किया.' एसएचओ ने बताया कि आगे की जांच जारी है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. सोर्स- भाषा

और पढ़ें