जनता इंतजार कर रही है ​मोदी कब आएंगे चौराहे पर : गहलोत

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/22 03:04

लोहावट (जोधपुर)। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं में अब जुबानी जंग परवान पर चढ़ने लगी है। भाजपा और कांग्रेस के साथ ही कई बागियों ने भी अपनी भौहें चढ़ा रखी है और एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप का क्रम जारी है। इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री अशोक गहलोत ने आज जोधपुर के लोहावट में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि BJP वालों ने आजादी की लड़ाई में उंगली भी नहीं कटवाई और हमसे 70 साल का हिसाब मांग रहे हैं।

लोहावट में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए गहलोत ने अकाल को याद कर कहा कि इस दौरान मैं पूरे प्रदेश में घूमा और जनता को घर-घर जाकर अनाज पहुंचाया। वसुंधरा राजे बोलती थीं कि मैं अकाल के दौरान दिल्ली भीख मांगने जाता हूं, जबकि हमें दिल्ली से समर्थन नहीं मिला। हमने प्रदेश में अपने स्तर पर जनता को राहत दी। आज राजे सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल है। हमारी सरकार के समय में शुरू की गई मुफ्त दवा एवं पेंशन योजना से छेड़छाड़ की। साथ ही रिफाइनरी में देरी कर जनता का हक छीना गया।

गहलोत ने कहा कि मैंने शेखावतजी को हराकर चुनाव जीता था, लेकिन शेखावत सरकार के कामों एवं योजनाओं को बंद नहीं किया। अब हमारी सरकार आएगी, तब भी हम राजे सरकार की योजना बंद नहीं करेंगे। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि अच्छे दिन आए? 2 करोड़ रोजगार कहां गए? राफेल कि कीमत 500 करोड़, लेकिन भाजपा ने 1600 करोड़ में खरीदे। वहीं गहलोत ने नोटबंदी पर भी जमकर तंज कसे और कहा कि आधी रात को भाइयों बहनों बोल कर बिना योजना नोटबंदी की, 150 लोग मारे गए। पीएम मोदी ने आंखों में आंसू भर जनता को गुमराह किया।

लोहावट में सभा में गहलोत ने कहा कि, 'पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस को 70 साल दिए मुझे 50 दिन दो, 50 दिन में अच्छे दिन नहीं आए तो जनता के बीच चौराहे पर आऊंगा। जनता को इंतजार मोदी कब आएंगे चौराहे पर। पहले सीबीआई को अधिकार था, अब सीबीआई पर मोदी जी खुद बर्बाद कर रहे हैं।

मोदी सरकार ने सीबीआई, एईडी, चुनाव आयोग की स्वायत्ता खत्म की। BJP वालों ने आजादी की लड़ाई में उंगली तक भी नहीं कटवाई और हमसे 70 साल का हिसाब मांग रहे हैं। चुनाव आते ही BJP को राममंदिर याद आता है, चुनाव में उपलब्धि बताने की बजाय भाजपा मंदिर ले आई। लेकिन काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है, अब जनता सब समझती है। उन्होंने कहा कि लोहावट में कांग्रेस में कोई बगावत नहीं है। टिकट मांगने वाले आज सब किसनाराम के साथ है और यही पार्टी की कामयाबी का राज।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in