भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बीजेपी के झंड़े लेकर घुसे लोग, मोदी-मोदी के लगे नारे

नई दिल्लीः कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे है. यात्रा के आठवें दिन राहुल असम के सोनितपुर इलाके में पहुंचे. इसी दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल की यात्रा के दौरान कुछ लोग बीजेपी का झंड़ा लेकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बीच में आते है. और मोदी मोदी के नारे लगाने लगते है. 

राहुल गांधी द्वारा साझा वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे है राहुल बीजेपी के झंड़े लिए लोगों को यात्रा के बीच में देखते तो वो अपनी बस से उतर के नीचे जाते है. हालांकि अफरा तफरा के माहौल के बीच सुरक्षा के लिहाज से राहुल को कुछ ही देर में वापस बस में ले लिया जाता है. 

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने भी बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी की यात्रा बहुत अच्छी चल रही है. ये सब देखकर बीजेपी के लोग घबरा गए हैं. उन्होंने हमारे पीसीसी अध्यक्ष पर हमला किया, लेकिन वो डरने वाले नहीं हैं. वो कांग्रेस के एक सिपाही हैं. कांग्रेस किसी से डरने वाली नहीं है. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे है. यात्रा के जरिए राहुल चुनाव से पहले एक बार फिर से पार्टी की लोकप्रियता को बढ़ाने और जनता तक पहुंच का काम कर रहे है.