सीकर खाटूश्यामजी मेले में वीआईपी दर्शन के लिए लगाये गये टीन शेड का कस्बे वासियों ने किया विरोध, जमकर हुआ बवाल

खाटूश्यामजी मेले में वीआईपी दर्शन के लिए लगाये गये टीन शेड का कस्बे वासियों ने किया विरोध, जमकर हुआ बवाल

खाटूश्यामजी मेले में वीआईपी दर्शन के लिए लगाये गये टीन शेड का कस्बे वासियों ने किया विरोध, जमकर हुआ बवाल

सीकर: जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में बाबा श्याम के 10 दिवसीय वार्षिक लक्खी मेले के दूसरे दिन ही वीआईपी दर्शन के लिए लगाए गए टीन शेड का वार्ड 3 के लोगों ने विरोध किया और विरोध कर रहे लोगों को पुलिस ने पहले तो समझाइस की और फिर उनके साथ मारपीट कर उन्हें एक दर्जन लोगों को थाने में लाकर बंद कर दिया. बाद में जिला कलेक्टर यज्ञ मित्र सिंहदेव ने कहा कि मेरे को मेले में व्यवस्था ही बनानी है आप कृपया मेरी मदद करें. अन्यथा अव्यवस्था फैलाने पर आप के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अजमेर शरीफः देश के कोने-कोने से आए जायरीनों ने अदा की जुमे की नमाज 

कस्बेवासियों ने थाना परिसर में पहुंचकर विरोध जताया:
कस्बे वासियों के विरोध स्वरूप में पालिका अध्यक्ष ममता मुंडोतिया व अनेक पार्षद व कस्बेवासी थाना परिसर में पहुंचकर विरोध जताया. बढ़ते विरोध को देखकर जिला कलेक्टर ने सभी पकड़े गए लोगों को छोड़ने के आदेश दिए और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की हिदायत दी.

महिलाओं की ठगी का शिकार बनीं आधा दर्जन ग्रामीण महिलाएं, गिरोह ने बनाया निशाना 

चारों तरफ टीन शेड लगाकर रास्तों को बंद किया गया: 
गौरतलब है कि इस बार जिला कलेक्टर के सख्त आदेशों के चलते कस्बे वासियों को देखा जाए तो बंद कर दिया गया है. चारों तरफ टीन शेड लगाकर रास्तों को बंद किया गया है और इस बार वीआईपी लोगों के लिए किसी प्रकार की असुविधा न हो उनके लिए थाने से अलग रास्ता बनाया गया है. जिसका कस्बे वासियों और वार्ड वासी विरोध कर रहे हैं. लगता है आने आठ दिन कस्बेवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा सकता है. 

और पढ़ें