सैम पित्रोदा के 'हुआ तो हुआ' बयान पर मोदी ने दिया 'बहुत हुआ' का नारा

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/05/13 12:41

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में 6 चरण के मतदान संपन्न होने के साथ ही सातवें और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरु हो गया है। राजनीतिक दलों के बीच सातवें और अंतिम चरण के लिए जोर आजमाइश जारी है। कोई भी पार्टी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ना नहीं चाह रही है। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री मोदी ने आज सोमवार को मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी रैली को संबोधित किया। 

कांग्रेस को भारत माता की जय से दिक्कत
इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस सहित विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  ये हमारे संस्कार हैं कि हमारे कार्यक्रम की शुरुआत 'भारत माता की जय' से होती है। लेकिन कांग्रेस को 'भारत माता की जय' से दिक्कत होती है। पीएम ने कहा कांग्रेस का एक ही काम है मुझे गाली देना। आपने देखा होगा कि कांग्रेस के नामदार के भाषण की शुरुआत ही मुझे गाली देने से होती है। 

कांग्रेस के घोटालों पर पीएम का तंज
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का प्रयोग करता है और जब सवाल उठते हैं तो निर्लज्ज होकर जवाब देते हैं - हुआ तो हुआ। 'पनडुब्बी घोटाला हो या हेलीकाप्टर घोटाला, इनका एक ही जवाब है - हुआ तो हुआ'।

पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इनके राज में हमारे वीर सपूतों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी। आतंकी और नक्सली हमलों में हमारे वीर साथी अपनी जान गंवा देते थे। ये लोग कहते थे- हुआ तो हुआ। ऐसे मुश्किल सवालों का इनके पास एक ही जवाब होता है- हुआ तो हुआ।

कांग्रेस का 'हुआ तो हुआ'-पर बीजेपी का जवाब 'बहुत हुआ'
प्रधानमंत्री ने कहा कि ये महामिलावटी लोग कह रहे हैं- 'हुआ तो हुआ'। लेकिन अब जनता कह रही है अब बहुत हुआ 'enough is enough'।  प्रधानमंत्री ने कहा कि वो मध्यम वर्ग जिसे कांग्रेस लालची कहती है, जिस पर टैक्स बढ़ाने की धमकी देती है, वो कह रहा है, महामिलावटी लोगों, मिडिल क्लास का अपमान बहुत हुआ। वो नौजवान जिनके अधिकार अब कांग्रेस के करीबी लूट रहे हैं, वो कह रहे हैं, भाई-भतीजावाद बहुत हुआ, वंशवाद बहुत हुआ'। 

दिग्गी राजा को न लोकतंत्र की चिंता, न मतदाता की जिम्मेदारी की
वहीं प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के महामिलावटी लोगों देश का फर्स्ट टाइम वोटर हिंदुस्तान के सब नेताओं को बारीकी से देख रहा है। वो युवा साथी जो देश के विकास के लिए वोट डालने निकल रहा है, उसे आप ये 'मतदान करना जरूरी नहीं है' सिखा रहे हैं। दिग्गी राजा आपने मतदान न करके बहुत बड़ पाप किया है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in