प. बंगालः हावड़ा में BJP का पंचायतीराज सम्मेलन, पीएम मोदी बोले, अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होती तो खुल जाती घमंडिया गठबंधन की पोल

नई दिल्ली: प. बंगालः हावड़ा में बीजेपी का पंचायतीराज सम्मेलन का आयोजन किया गया. VC के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सम्मेलन को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने मणिपुर के लोगों के साथ विश्वासघात किया. विपक्ष वोटिंग से पहले सदन से भाग गया था. विपक्ष वोटिंग से डर गया. वोटिंग होती तो घमंडिया की पोल खुल जाती. 

दूध का दूध और पानी का पानी हो जाता.  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम बिना घमंड के लगातार काम कर रहे हैं. बंगाल पंचायती चुनाव में खूनी खेल हुआ. हमारे कार्यकर्ता बंगाल के वैभव को वापस लाएंगे. हमारे कार्यकर्ता बंगाल के वैभव को वापस लाएंगे. अभी कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल में हुए पंचायत चुनाव में TMC ने कैसा खूनी खेल खेला, ये पूरे देश ने देखा है.

लेकिन ये पश्चिम बंगाल की जनता का प्यार ही है कि वो भाजपा कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद देते रहे हैं और भाजपा प्रत्याशी जीतते जा रहे हैं. जो लोग लोकतंत्र के चैंपियन बनते हैं, उनका नकाब भी अब देश के सामने उतर गया है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने संसद में विपक्ष के अविश्वास को हराया. विपक्ष संसद में चर्चा के बीच भाग गया. इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यक्रम में मौजूद रहे.