पाकिस्तान गयी अंजू को लेकर पुलिस सतर्क, दस्तावेज और कॉल डिटेल की जांच शुरु

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू को लेकर अब ग्वालियर पुलिस सतर्क नजर आ रही हैं. पुलिस ने अंजू के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया हैं. इसके साथ ही शक के दायरे में रहने के कारण पुलिस ने पिता और अंजू के सभी दस्तावेज को जब्त कर लिया हैं. और लगातार प्रशासन उसके पूरे परिवार पर नजर बनाये हुए हैं. 

ग्वालियर पुलिस से पूछताछ में पिता ने बताया कि अंजू लगातार फोन पर पति समेत पूरे परिवार को धमकी दे रही हैं. अंजू कह रही हैं कि बच्चों पर उसका अधिकार हैं और वो भारत उनको लेने आयेगी. वो हमारे परिवार को धमकी देने में लगी हैं. पिता थॉमस ने कहा कि वो हमारे लिए मर गयी हैं. अब हमारा अंजू से कोई नाता नहीं हैं. 

वहीं पुलिस अंजू के पूरे परिवार के दस्तावेजों की जांच कर रही हैं. परिवार के सभी सदस्यों की कॉल डिटेल खंगाली जा रही हैं. साथ ही पिता के धर्म परिवर्तन की वजह को भी पता लगाया जा रहा कि आखिर इसके पीछे की क्या कहानी हैं. ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों की निगाहे भी लगातार परिवार पर बनी हुई हैं.
 
पति भी धमकिय़ों का कर चुके खुलासाः
इससे पहले अंजू के पति अरविंद भी इसको लेकर कह चुके हैं कि वो हमारे लिए मर गयी हैं. अगर अंजू भारत आ भी जाती हैं तो अब उसकी घर में कोई जगह नहीं हैं. अंजू फोन करके कह रही हैं कि वो भारत अपने बच्चों को लेने वापस आयेगी. जबकि बच्चे अब उसे अपनी मां मानने के लिए तैयार नहीं हैं.