कोटद्वार Uttarakhand: पुलिस ने स्पा सेंटर से 3 युवकों को गिरफ्तार किया, संचालिका फरार

Uttarakhand: पुलिस ने स्पा सेंटर से 3 युवकों को गिरफ्तार किया, संचालिका फरार

Uttarakhand: पुलिस ने स्पा सेंटर से 3 युवकों को गिरफ्तार किया, संचालिका फरार

कोटद्वार: उत्तराखंड के पौड़ी जिले की पुलिस और मानव तस्कर रोधी इकाई की संयुक्त टीम ने कोटद्वार शहर में कथित तौर पर अनैतिक गतिविधियों में संलिप्त एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि, इस दौरान स्पा सेंटर संचालिका फरार हो गयी. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों की पहचान देहरादून के भानियावाला के शूरवीर सिंह, पौडी के लैंसडौन के अमित कुमार और उत्तर प्रदेश के नजीबाबाद के रहने वाले नवाजिश और हरियाणा की पानीपत की ममता के रूप में हुई है.  अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि शनिवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर स्पा सेंटर पर छापा मारा गया जहां अलग-अलग मसाज केबिन में तीन युवक और तीन युवतियां कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं.

उन्होंने बताया कि वहां रखा सामान भी मालिश से संबंधित नहीं था, जबकि युवतियों के पास भी किसी प्रकार का प्रशिक्षण प्रमाण पत्र नहीं मिला. जोशी ने बताया कि आगरा, मुजफ्फरनगर और दिल्ली की रहने वाली इन युवतियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें