Live News »

सोशल मीडिया में देशविरोधी वीडियो शेयर करने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
सोशल मीडिया में देशविरोधी वीडियो शेयर करने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

हनुमानगढ़। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर देशभर में आक्रोश है और अब हर देशवासी इस हमले का कड़ा जवाब देने की मांग कर रहा है। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरे देशभर के लोगों की ओर से लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है और इस दौरान हर ओर से 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' और 'भारत माता की जय' के नारों की गूंज सुनाई दे रही है। इसी बीच हनुमानगढ़ के भादरा में सोशल मीडिया पर देश विरोधी वीडियो शेयर करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक ओर जहां देशभर में पुलवामा हमले को लेकर आक्रोश दिखाई दे रहा है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों की ओर से देश विरोधी नारे और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की जा रही है। ऐसे में इन तमाम लोगों को लेकर भी देशभर में आक्रोश दिखाई दे रहा है और आतंकियों के साथ साथ ही पहले ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के भादरा से एक युवक द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया में देश विरोधी वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसे लेकर लोगों में गजब का गुस्सा है।

ऐसे में इस पोस्ट को लेकर अब पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। पुलिस ने इस आरोपी युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। सोशल मीडिया पर देश विरोधी वीडियो शेयर करने वाला यह युवक भादरा पुलिस थाने के भिरानी का रहने वाला है, जिसका नाम इकबाल खां बताया जा रहा है। साथ ही बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सेना भर्ती की तैयारी कर रहा है।

बता दें कि आरोपी ने पुलवामा शहीदों के विषय में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अभद्र टिप्पणी की थी। युवक ने कहा कि सेना में भर्ती हुआ तो, भारत की पूरी सैन्य बटालियन को कर दूंगा खत्म। इसको लेकर अनूपशहर गांव के सैकड़ों युवक पुलिस थाने पहुंचे और देशद्रोही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना-पत्र दिया था।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in