Live News »

झालावाड़ में वर्दी का आतंक ! घर में घुसकर पति-पत्नी को पीटने का आरोप

झालावाड़ में वर्दी का आतंक ! घर में घुसकर पति-पत्नी को पीटने का आरोप

झालावाड़: घाटोली पुलिस का बड़ा ही शर्मनाक चेहरा सामने आया है. घाटोली थानाधिकारी ने अपने जाप्ते के साथ एक घर में घुसकर पती-पत्नी के साथ मारपीट को अंजाम दिया. महिला के साथ अभद्रता, बदसलू और मुंह दबाकर मारने पीटने जैसे संगीन आरोप घाटोली पुलिस पर लगाये जा रहे है. 

पड़ोसियों को धमकाकर घरों के अन्दर भेज दिया गया: 
पीड़ित हेमन्त व कल सुबह से सरकारी अस्पताल में भर्ती है तो वही पत्नी पिता व पड़ोसियों ने बताया कि 25 जनवरी की रात को करीब 10:00 बजे थानाधिकारी मय जाप्ते के पीड़ित के घर पहुंचे. पुलिस गाड़ी से उतर कर सीधे घर में घुस गई और पति पत्नी पर हमलावर हो गई. हेमंत की पत्नी सुनिता को घर के अन्दर से बाहर तक घसीटा. दोनो के साथ मारपीट की गई. पड़ोसियों को धमकाकर घरों के अन्दर भेज दिया गया. पास ही में माता पिता का दूसरा मकान है चिल्लाने की आवाज सुनकर माता पिता दौड़कर आये व बीच बचाव कर दोनों पती पत्नी को पुलिस से छुड़वाया. उसके बाद हेमन्त कल से अस्पताल में भर्ती है जिसकी सुध लेने वाला कोई नही है तो वही शाम को ग्रामीणों के साथ हेमन्त की पत्नी सुनिता ने थाने पहुंचकर थानाधिकारी नैनूराम मीणा व अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है.

जिसके खिलाफ रिपोर्ट दी गई वह स्वयं उस थाने का थानाधिकारी: 
सबसे बड़ी हास्यास्पद बात यह है कि जिसके खिलाफ रिपोर्ट दी गई है वह स्वयं उस थाने का थानाधिकारी है. भला कोई पुलिस वाला स्वयं के उपर मामला दर्ज कर जांच कैसे करेगा और करेगा तो क्या पीड़िता के इंसाफ मिल पायेगा. तंवर समाज व ग्रामीणों ने मिलकर इस पूरे मामले में वृत्ताधिकारी जसवीर मीणा को भी एक परिवाद दिया है जिसमें थानाधिकारी व इस घटना में उनके साथी पुलिसकर्मियों को तुरन्त सस्पेंड करने की मांग की गई है. न्याय नहीं मिलने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी भी दी गई है. फिलहाल वृत्ताधिकारी ने जांच की बात कहकर मामले को टाल दिया है. इस पूरे मामले में थानाधिकारी मीडिया से दूरी बनाये हुये है. पुलिस ने अभी तक यह नही बताया कि महिला के साथ मारपीट क्यो की. घाटोली पुलिस पर अन्य कुछ ग्रामीणों ने भी रास्ते में रोककर मारपीट और ज्यादती करने का आरोप लगाया है. 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Rajasthan Lockdown: भेड़ बकरियों के जैसे लोगों को भरकर ला रहे है लोडिंग वाहन, जिम्मेदार कौन?

Rajasthan Lockdown: भेड़ बकरियों के जैसे लोगों को भरकर ला रहे है लोडिंग वाहन, जिम्मेदार कौन?

झालावाड़: पूरे देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन है. शासन और प्रशासन समेत पूरी दुनिया इस कोरोनावायरस के कहर से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रहे है. सरकार की तरफ से सोशल डिस्टेंस को लेकर कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. समझाइश की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ सारे प्रयासों को विफल कर देने वाली एक भयावह तस्वीर यह भी है. मजदूरी करने गए कुछ लोग टोंक से मनोहरथाना तक भेड़ बकरियों की जैसे भरकर इस लोडिंग वाहन में लाए गए. जब इसको रोककर पूछा गया तो वाहन चालक ने 17 लोगों को टोंक से लाने की परमिशन दिखाई. जो इसको मनोहरथाना एसडीएम के द्वारा दी गई. लोडिंग वाहन में लोग भेड़ बकरियों के जैसे ठसाठस भरे हुये थे.

Rajasthan Lockdown: मजदूरों के लिए सबसे बड़ी राहत भरी खबर, शुरू होगी राजस्थान रोडवेज बस सेवा

लोगों की जिंदगी से खिलवाड़:
परमिशन मात्र 17 लोगों को लाने की थी जो कि 17 लोग तो वाहन के बाहर ही लटके हुए थे. वाहन में परिमिशन से करीब तीन से चार गुना लोगों को भरकर यह लोडिंग माल वाहन लेकर आ रहा था. सबसे बड़ा सवाल टोंक से लेकर मनोहरथाना तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, लेकिन कहीं पर भी पुलिस ने नहीं रोका. रोका तो छोड़ कैसे दिया? झालावाड़ में वाहन का 300 रुपए का चालान बनाया गया और छोड़ दिया गया. ऐसे ड्राइवर थोड़े से पैसे के लालच में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. ऐसे में क्या ऐसे वाहन चालकों को परमिशन देना उचित है. सरकार बार-बार कह रही है कि जो जहां है वही रहे सभी को खाने-पीने के बंदोबस्त किए जा रहे.

Coronavirus Updates: पूरी दुनिया में कोरोना का कहर, विश्वभर में संक्रमितों की संख्या पहुंची 6 लाख

प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती:
समाजसेवी संस्था समाजसेवी लोग राशन सामग्री बांट रही है. बावजूद इसके लोग अपने अपने घरों पर पहुंचने के लिए जिद पर अड़े हुए हैं. और इस तरह से भेड बकरियों के जैसे भरकर अपने गांव में पहुंच रहे हैं जो स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बने हुए हैं. यह तस्वीर जो हम आपको दिखा रहे हैं यह तस्वीर है अकलेरा के भोपाल नाका की जहां ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल ने इसे लेकिन लोडिंग वाहन चालक ने बात नहीं सुनी और आगे बढ़ गया.

धनिये की फसल की धाक देश के कोने कोने में, झालावाड़ के धनिये की जबरदस्त डिमांड

धनिये की फसल की धाक देश के कोने कोने में,  झालावाड़ के धनिये की जबरदस्त डिमांड

झालावाड़: जिले में रबी की प्रमुख फसल धनिया बाजार में आने लग गया है और देश में  सबसे ज्यादा धनिये का उत्पादन राजस्थान में होता है. वहीं राजस्थान में सबसे ज्यादा उत्पादन झालावाड़ जिले में होता है. यह सरकारी आकड़े बताते है पूरे कोटा सम्भाग में सबसे ज्यादा धनिये की बुवाई भी झालावाड़ जिले में होती है. इस बार 53806 हेक्टेयर में धनिया की बुवाई हुई जो पर 1 हेक्टेयर पर 10 क्विंटल धनिया होने की संभावना है. 

 Coronavirus Updates: लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर होगा एक्शन, पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट 

अच्छा भाव मिलने से किसान खुश:
इस बार धनिया अच्छा और बेहतरीन क्वालिटी का आ रहा है इससे किसान भी खुश है अच्छा भाव मिल रहा है. धनिये उत्पादन में हमेशा राजस्थान अग्रणी रहा है और झालावाड़ जिला धनिये की पैदावार उत्पादन और उच्च क्वालिटी चमक और सोंधी खुशबू में देश के कोने कोने में चमक बिखेर रहा है.  

धनिए को धूप में भी सुखाया जा रहा: 
झालरापाटन की कर्षि उपज मंडी महाराजा हरीश चंद्र कर्षि उपज मंडी में धनिये की जमकर आवक हो रही है और यहां हजारों की संख्या में धनिये की बोरियों की खरीद की जा रहा है साथ ही धनिए को धूप में भी सुखाया जा रहा है जिससे धनिया सुख जाए और स्टोर किया जा सके साथ ही यहां सभी कर्षि उपज मंडियों के धनिये की बम्फर आवक है यही नही देश के कोने कोने से व्यापारी व बड़ी बड़ी कम्पनियां यहा से धनिये की खरीद मंडी व्यापारीयो से खरीद रही है.  

Coronavirus Updates: शराब कारोबारी सरकार के आदेशों का कर रहे खुला उल्लंघन, नहीं आ रहे बाज 

धनिये का भाव 5 से 8 हजार का चल रहा: 
धनिये का भाव 5 से 8 हजार का चल रहा है जो बहुत अच्छा दाम है जिससे जहा किसान भी खुश है व्यापारी भी खुश है की झालावाड़ का धनिया न केवल देश मे बल्कि खाड़ी देशों में भी अपनी चमक व खुशबू बिखेरता है.  

अवैध अफीम के साथ हेड कांस्टेबल गिरफ्तार,भवानीमंडी पुलिस ने की कार्रवाई

अवैध अफीम के साथ हेड कांस्टेबल गिरफ्तार,भवानीमंडी पुलिस ने की कार्रवाई

भवानीमंडी: मादक पदार्थ तस्करी करने वाले अज्ञात तस्करों के परिवहन के लिए भवानीमंडी माध्यम बन गया है, जहां से ज्यादातर तस्कर मादक पदार्थ की तस्करी करने का प्रयास करते हैं. लेकिन इससे पूर्व ही वह सतर्क भवानीमंडी पुलिस के हत्थे चढ़ जाते है. शनिवार को भी भवानीमंडी पुलिस ने 580 ग्राम अवैध अफीम के साथ पंजाब पुलिस के एक हैड कानिस्टेबल को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी महेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी द्वारा अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध कार्यों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत राजेश यादव अति. पुलिस अधीक्षक जिला झालावाड़ के नेतृत्व में  एवं राजेश मेश्राम पुलिस उप अधीक्षक के सुपरविजन में थाना भवानीमण्डी की पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए बायपास पर पचपहाड़ मुक्ति धाम तिराहे के यहां कुलदीपसिंह पुत्र जगतारसिंह जाति जट सिक्ख उम्र 53 वर्ष निवासी मकान नंबर 302 गली नंबर 01 मजीठा रोड़ अमृतसर पुलिस थाना विजयनगर अमृतसर शहर जिला अमृतसर राज्य पंजाब हाल हैड कानि . नं . 3823 ट्राफिक पुलिस लुधियाना शहर राज्य पंजाब के कब्जे से 580 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद कर उसे गिरफ्तार किया है. 

एक तरफ लॉक डाउन तो दूसरी तरफ शॉट डाउन: जयपुर के प्रताप नगर में हुई फायरिंग, महिला की मौत

आरोपी को भेजा पुलिस रिमांड पर:
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि उसके कब्जे से मिले अवैध मादक पदार्थ अफीम को वह कमलसिंह पुत्र नारुसिंह जाति सौंधिया राजपूत निवासी रुपुरा पुलिस थाना गरोठ जिला मंदसौर म . प्र . से लाना बताया है. जिसकी तलाश जारी है. गिरफ्तार आरोपी कुलदीपसिंह को ओर पूछताछ के लिए न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान हेतु पुलिस अभिरक्षा रिमाण्ड प्राप्त किया जाएगा. कार्यवाही में पुलिस टीम  रामकिशन उपनिरीक्षक ,  धर्माराम एच . सी . 70 ,  दीपेन्द्रसिंह . नं . 40 ,  सुखदेव कानि . नं . 1103  दिनेश कुमार कानि . नं . 469 आदि शामिल थे. 

इन दिनों अफीम की खेती परवान पर:
गौरतलब है कि झालावाड़ जिला इससे लगे मध्यप्रदेश के मन्दसौर जिला में इन दिनों अफीम की खेती परवान पर है इस काले सोने पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले तस्करो की नजर जो ज्यादातर सीमा से लगे ग्रामीण क्षेत्रो से अवैध मादक पदार्थ लाकर भवानीमंडी होकर या तो ट्रेनों के माध्यम से या फिर अन्य वाहनों से तस्करी करने का प्रयास करते है लेकिन सतर्क भवानीमंडी पुलिस इन तस्करो को धरदबोचने में ज्यादातर कामयाब होती है पूर्व में भी भवानीमंडी पुलिस बड़ी मात्रा में अवैध डोडा चुरा बरामद कर चुकी है. 

Janta Curfew: जनता कर्फ्यू का पूरे देशभर में असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, इमरजेंसी सेवा को छोडकर सभी बंद

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने का आरोप, पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने का आरोप, पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी गिरफ्तार

भवानीमंडी(झालावाड़): भवानीमंडी में एक नाबालिग को बहलाफुसला कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसे ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस में मामला दर्ज होने की खबर लगते ही इंदौर फरार हो गया था. 

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा MP का सियासी मामला, बहुमत परीक्षण पर BJP ने दी याचिका 

अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप:
सीआई महेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि दुष्कर्म करने का आरोपी पवन कुमार जोशी समीप के भैसोदा मंडी का निवासी के खिलाफ नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया व पीड़िता के साथ स्वंय के फोटो मोबाइल में ले लिए उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं पीड़िता ने उसकी मां के एटीएम व आलमारी से 40 हजार रुपये आरोपी को दिए. 

परेशान होकर पीड़िता ने दी परिजनों को जानकारी:
जिसके बाद आरोपी और रुपये मांगने लगा और नाबालिग को परेशान करने लगा इस पर पीड़िता ने उसके परिवार जनों को इसकी जानकारी दी. इस पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की जिसमें सही पाया गया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया. 

VIDEO: जयपुर बना देश का सियासी केंद्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बन रहे संकटमोचक 

एक सप्ताह में दूसरा मामला आया सामने:
गौरतलब है कि क्षेत्र में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधों के अलावा नाबालिग के साथ एक सप्ताह में यह दूसरा मामला सामने आया है जो सोचने पर मजबूर करता है कि दरिंदों में किसी प्रकार का डर नहीं रहा.

रसद विभाग के दो अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, 10 हजार रुपए की ली थी  रिश्वत 

रसद विभाग के दो अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, 10 हजार रुपए की ली थी  रिश्वत 

झालावाड़: प्रदेश के झालावाड़ जिले में एसीबी द्वारा शुक्रवार को बडी कार्यवाही करते हुए मिनी सचिवालय स्थित रसद विभाग के प्रवर्तन अधिकारी एवं सूचना सहायक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. रसद विभाग द्वारा राशन डीलर को अनियमितताओ का नोटिस जारी किया था उसके जवाब को फाइल करने के लिए दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने प्रवर्तन अधिकारी एवं सूचना सहायक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. 

कोरोना से घबराए नहीं, सावधानी बरतें, राज्यपाल कलराज मिश्र ने की कोरोना की स्थिति की समीक्षा

अनियमितता पाए जाने पर नोटिस:
मिली जानकारी के मुताबिक झालावाड़ जिले के खानपुर तहसील के पीपलाज स्थित उचित मूल्य की दुकान (राशन डीलर) राजाराम माली को रसद अधिकारी द्वारा 31 अक्टूबर 2019 को निरीक्षण के दौरान अनियमितता पाए जाने पर नोटिस जारी करने उपरांत परिवादी राशन डीलर राजाराम माली द्वारा 13 नवम्बर 2019 को लिखीत जवाब पेश करने के उपरांत चार माह गुजर जाने के बाद भी नोटिस फाइल नहीं किया और फाइल करने के एवज में दोनों आरोपी द्वारा 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थी. परिवादी राशन डीलर राजाराम माली द्वारा एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई. 

अपनी शर्ट में रखी रिश्वत की राशि:
शिकायत का सत्यापन किया गया सत्यापन के उपरांत शुक्रवार को एसीबी ने परिवादी को रसद विभाग के कमरा नम्बर 312 मे भेजा गया उक्त कमरे मे रसद अधिकारी का है इसी कमरे में रसद विभाग के प्रवर्तन अधिकारी प्रशांत यादव ने परीवादी से रिश्वत की राशि प्राप्त कर अपनी शर्ट की जेब में रख ली. इसी दौरान एसीबी की टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रर्वतन अधिकारी से रिश्वत की दस हजार रुपए की राशि रंगे हाथ पकड ली. इसी दौरान सूचना सहायक रविन्द्र बैरवा भी साथ बैठा हुआ था दोनों को तुरंत ही एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया और कार्यवाही प्रारम्भ शुरू कर दी. 

कोरोना पर राजस्थान के काम की देशभर में वाहवाही, चिकित्सकों की मॉनिटरिंग-दवा कॉम्बिनेशन से भी ये संभव

झालावाड़ में 6 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

झालावाड़ में 6 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

झालावाड़: जिले में दुष्कर्म और हत्या जैसी घटनाएं आम हो गई है. पिछले 48 घंटे में झालावाड़ में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें सामने आई है. वहीं आज भी नांदिया खेड़ी के पास एक 6 वर्षीय बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या होने की दुखद घटना सामने आई है. दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

एक बार फिर सियासी भंवर में फंसी कांग्रेस के लिए संकटमोचक बने गहलोत, तारणहार की भूमिका में दे रहे दिखाई 

पिछले 8 दिन से पीड़ित परिवार के घर किराए से रह रहा था आरोपी:
जानकारी के अनुसार नांदिया खेड़ी गांव में मजदूरी करने के लिए किराए पर रह रहे एक युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. वह पिछले 8 दिन से पीड़ित परिवार के मकान में किराए से रह कर मजदूरी कर रहा था. इसी बीच कल शाम को 6 वर्षीय बालिका अचानक से लापता हो गई. उसके बाद ग्रामीणों ने जब उसकी तलाश की तो उसकी लाश मिली. वहीं इस बीच किराए से रह रहा युवक घर से फरार हो गया. इसी के चलते शक की सूई उसकी तरफ घूमती गई और जानकारी मिलने पर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई. 

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा आज से शुरू, नकल पर अंकुश लगाने के लिए उड़न दस्ते तैनात 

छात्राओं को दी महिलाओं के अधिकार, कानूनी प्रावधान और बाल विवाह के दुष्प्रभाव की जानकारी 

छात्राओं को दी महिलाओं के अधिकार, कानूनी प्रावधान और बाल विवाह के दुष्प्रभाव की जानकारी 

झालावाड़: सप्ताह के तहत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में छात्राओं को महिलाओं के अधिकार,कानूनी प्रावधानों,बाल विवाह के दुष्प्रभाव सहित विभिन्न जानकारी दी गई. ताल्लुका विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष ( न्यायिक मजिस्ट्रेट एव सिवील न्यायधीश) ने शिविर में  जानकारी दी. झालावाड़ जिले के चोमेहला कस्बे में शनिवार को विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया.

आचार संहिता उल्लंघन का मामला: जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन:

उक्त शिविर में छात्राओं को महिलाओं के अधिकार,कानूनी प्रावधानों,बाल विवाह के दुष्प्रभाव सहित विभिन्न जानकारी दी गई. उक्त शिविर मेताल्लुका विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष ( न्यायिक मजिस्ट्रेट एव सिवील न्यायधीश)  ने शिरकत की. राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण झालावाड़ के तत्वावधान में शनिवार को तालुका विधिक सेवा समिति के अध्यक्ष मोहम्मद आज़म की अध्यक्षता में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय चौमहला में अंतरराष्ट्रीय विश्व महिला दिवस के एक दिन पहले विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया.

अयोध्या पहुंचे सीएम उद्धव ठाकरे, राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए का ऐलान

महिलाओं और पुरुषों को एकसमान वेतन:

शिविर में न्यायाधीश आज़म ने विद्यालय और छात्रावास की छात्राओं को महिलाओं के अधिकारों, कानूनी प्रावधानों, बाल विवाह के दुष्प्रभाव, निःशुल्क शिक्षा का अधिकार, महिलाओं और पुरुषों को एकसमान वेतन, आदि के बारे में जानकारी दी गई. कार्यक्रम का संचालन दीपक प्रजापति विधिक सचिव द्वारा किया गया. शिविर में प्रधानाध्यापिका मन्तोष कुमारी मीना, वार्डन मंजू शर्मा, शारदे बालिका आवासीय विद्यालय की वार्डन श्वेता जैन, सहायक वार्डन धन्नी, पीएलवी संजय राठौर और विद्यालय का अन्य स्टॉफ मौजूद रहा. 

झालावाड़: महिला की मौत पर परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

झालावाड़: महिला की मौत पर परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

झालावाड़: प्रदेश के झालावाड़ जिले के जनाना अस्पताल में शुक्रवार को एक महिला की मौत हो गई. इसके बाद मृतका के परिजन जमकर हंगामा कर रहे है. परिजन बड़ी संख्या में अस्पताल में पहुंच गए है. वहीं अस्पताल प्रशासन और परिजनों में समझाइश का दौर जारी है.

महिला गुरुवार को जनाना अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई थी. शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा ​किया. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों लापरवाही की वजह से महिला लीला बाई की मौत हो गई.

बाड़मेर कस्टडी मौत पर सदन में हंगामा, भाजपा ने उठाई सीबीआई जांच की मांग 


 

Open Covid-19