Jaisalmer: 8 बजे के बाद शराब बेचने वालों पर पुलिस सख्त, शहर कोतवाल बोले- सेल्समैन के साथ-साथ दुकान मालिक पर होगी कार्रवाई

जैसलमेर: जैसलमेर में रात 8 बजे के बाद भी शराब बेचने वाले शराब दुकानदारों को पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. कार्यवाहक शहर कोतवाल सुरतान सिंह सोढा ने कहा कि रात 8 बजे के बाद अगर कोई भी दुकानदार शराब बेचता है तो हम सेल्समैन को पकड़ते हैं. अब अगर रात 8 बजे के बाद भी नियम विरुद्ध अगर किसी शराब दुकानदार ने शराब बेची तो सेल्स मैन के साथ साथ दुकान मालिक भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कार्यवाहक शहर कोतवाल सुरतान सिंह ने बताया कि सभी लाइसेंस शुदा वाईन्स शॉप कीपर ये सुनिश्चित करे कि वे सभी लाईसेंस की शर्तों का उल्लंघन नहीं करें. सभी सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक सरकारी समय का पालन करेंगे. सुरतान सिंह ने कहा कि किसी भी दूकानदार की ओर से रात 8 बजे बाद शराब बेचना, दुकान के अन्दर या बाहर सेल्स मैन का मौजूद रहना और शराब बेचते पाया गया तो दुकान मालिक के खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई होगी. सुरतान सिंह ने बताया कि दुकानदार पर कठोर से कठोर कार्रवाई आबकारी और पुलिस की सयुंक्त टीम द्वारा की जाएगी. 

उन्होंने सभी शराब दुकानदारों से निर्देशों की पालना करने की एडवाइजरी जारी की है.जैसलमेर शहर में रात 8 बजे के बाद भी शराब की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही थी. नव नियुक्त एसपी विकास सांगवान द्वारा एसपी का पद ग्रहण करने के बाद शराब के दुकानदारों पर समय पर दुकान बंद करने के लिए सख्ती की. जैसलमेर पुलिस ने 8 बजे बाद शराब बेचने वाले 10 करीब सेल्स मैन को गिरफ्तार भी किया. मगर उसके बाद भी लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए कार्यवाहक शहर कोतवाल ने शराब दुकान वालों को एडवाइजरी जारी की.