पुलिसवाले ने ही की पुलिसवाले से ठगी, खुद का वीडियो बनाकर किया सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिसवाले ने ही की पुलिसवाले से ठगी, खुद का वीडियो बनाकर किया सोशल मीडिया पर वायरल

श्रीगंगानगर: जिले में ठगी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है. जब किसी के साथ ठगी होती है तो वह उसकी रिपोर्ट करने के लिए थाने में पुलिस के पास जाता है. लेकिन जब ऐसा ही कारनामा कोई पुलिसवाला करें तो अपराधियों में डर और आमजन में विश्वास का ध्येय वाक्य सार्थक होता नजर नहीं आता है. श्रीगंगानगर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक पुलिसवाले ने ही दूसरे पुलिसवाले को ठगी का शिकार बना लिया. 

VIDEO: लॉक डाउन के बाद और अनलॉक 1.0 की संभावनाओं को लेकर First India पर बोले सीएस डीबी गुप्ता  

CI रणवीर बेनीवाल से हुई 3 लाख की ठगी:
मिली जानकारी के अनुसार CI रणवीर बेनीवाल से 3 लाख की ठगी का मामला सामने आया है. सीआई ने धोखाधड़ी का आरोप तत्कालीन हनुमानगढ़ SP के PA राजेश बंसल पर लगाया है. इसके साथ ही CI ने PA पर SP का नाम लेकर लगातार कई सालों तक पैसे लेने का आरोप भी लगाया है. बेनीवाल ने PA राजेश बंसल पर SP का नाम लेकर 2 कंपनियों में बीमा करने के नाम पर रुपए लेने की बात कही है. इसके साथ ही कंपनियों के बंद हो जाने पर लगातार पैसे लेकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है.

लॉकडाउन के दौरान के बिजली-पानी बिल माफी को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका 

हनुमानगढ़ के गोलूवाला SHO रहते हुए धोखाधड़ी के शिकार हुए: 
CI रणवीर बेनीवाल हनुमानगढ़ के गोलूवाला SHO रहते हुए धोखाधड़ी के शिकार हुए है. अभी CI रणवीर बेनीवाल श्रीगंगानगर SP कार्यालय में तैनात हैं. इस मामले को लेकर रणवीर बेनीवाल ने खुद का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. 

और पढ़ें